होम /न्यूज /बिहार /

प्रेमी से मिलने भारत आई पाकिस्तानी युवती पहुंचाई गई जेल, जानें पूरा माजरा

प्रेमी से मिलने भारत आई पाकिस्तानी युवती पहुंचाई गई जेल, जानें पूरा माजरा

प्रेमी से मिलने भारत आई पाकिस्तानी युवती को एसएसबी ने भारत नेपाल बॉर्डर पर किया गिरफ्तार.

प्रेमी से मिलने भारत आई पाकिस्तानी युवती को एसएसबी ने भारत नेपाल बॉर्डर पर किया गिरफ्तार.

Pakistani love story: अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तानी युवती अपने घर से भारत के लिए निकली थी. इसके लिए पहले वह दुबई गई. फिर वहां से नेपाल के काठमांडू स्थित एक होटल में तीन दिनों तक रुकी. इसके बाद वह एक नेपाली युवक और अपने प्रेमी के भाई के साथ भारत में घुस रही थी. तभी वह एसएसबी के शिकंजे में आ गई.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

इस पाकिस्तानी महिला की पहचान फैसलाबाद की रहेवाली खालिदा नूर के रूप में हुई है.
उसके पास पासपोर्ट तो था, लेकिन वीजा नहीं. सीतामढ़ी के सुरसंड में FIR दर्ज की गई.
भारत-नेपाल बॉर्डर पर दो सहयोगियों के साथ घुस रही थी तभी SSB ने तीनों को पकड़ा.

सीतामढ़ी. सीतामढ़ी के भारत नेपाल सीमा से हिरासत में ली गई पाकिस्तानी युवती खालिदा नूर को पूछताछ के बाद SSB ने आखिरकार जेल भेज दिया. बिना अनुमति भारतीय सीमा में प्रवेश करने को लेकर उसे जेल भेजा गया है. बता दें कि खालिदा नूर के पास पासपोर्ट तो था, लेकिन वीजा नही था. इस संबंध में सीतामढ़ी के सुरसंड थाने में पाकिस्तानी महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बताया जाता है कि अपने प्रेमी से मिलने के लिए वह अपने घर से भारत के लिए निकली थी. इसके लिए पहले वह दुबई गई. फिर वहां से नेपाल के काठमांडू स्थित एक होटल में तीन दिनों तक रुकी. इसके बाद वह एक नेपाली युवक और अपने प्रेमी के भाई के साथ भारत में घुस रही थी. तभी वह एसएसबी के शिकंजे में आ गई. पाकिस्तानी महिला की गिरफ्तारी और उसे जेल भेजने की घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. इतना ही नहीं पाकिस्तानी युवती के प्रेम की कहानी लोगों की जुबान पर है.

गौरतलब है कि 8 अगस्त को सीतामढ़ी के भिट्ठा मोड़ के नेपाल सीमा से पाकिस्तानी युवती खालिदा नूर को एसएसबी ने हिरासत में लिया था. इससे पहले नेपाल सीमा से एक चीनी नागरिक को हिरासत में लिए जाने को लेकर इलाके में हड़कंप की स्थिति बनी हुई थी. और ऐसे समय में पाकिस्तानी युवती की गिरफ्तारी से एक बार फिर भारत नेपाल की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा होने लगा है.

एसएसबी की पूछताछ में पाकिस्तानी महिला की पहचान फैसलाबाद की रहने वाली खालिदा नूर के रूप में हुई है. पाकिस्तानी युवती के पास से ATM कार्ड, नेपाली और पाकिस्तानी मोबाइल सिम बरामद किए गए हैं. पाकिस्तानी युवती के साथ दो युवकों को भी एसएसबी ने हिरासत में लिया था. बताया जाता है एक युवक हैदराबाद का है तो वही दूसरा युवक नेपाल का. एसएसबी सबों से पूछताछ कर रही है.

Tags: Accused arrested, Indo-Nepal Border, Love Story

अगली ख़बर