Home /News /bihar /

सीतामढ़ी: रेड लाइट इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने 2 लड़कियों को करवाया मुक्त, 3 गिरफ्तार

सीतामढ़ी: रेड लाइट इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने 2 लड़कियों को करवाया मुक्त, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने रेड लाइट इलाके में संयुक्त छापेमारी कर दो पुरुष दलालों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है

पुलिस ने रेड लाइट इलाके में संयुक्त छापेमारी कर दो पुरुष दलालों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है

Bihar News: सीतामढ़ी के नगर थाना और महिला थाने ने रेड लाइट इलाके में संयुक्त छापेमारी कर यहां से दो लड़कियों को देह व्यापार के धंधे से मुक्त करवाया है. पुलिस ने मोहम्मद बादल, मोहम्मद असगर और चांदनी खातून नाम की महिला को भी गिरफ्तार किया है. इन पर लड़िकयों से जबरन देह व्यापार का धंधा करवाने और उन्हें तरह-तरह से प्रताड़ित करने का आरोप है

अधिक पढ़ें ...

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में पुलिस ने रेड लाइट इलाके (Red Light Area) में छापेमारी कर दो लड़कियों को देह व्यापार (Prostitution) के धंधे से मुक्त करवाया है. पुलिस ने एक महिला दलाल समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरकिशोर राय ने बताया कि शहर के रेड लाइट इलाके में दो लड़कियों से मारपीट और उन्हें जान से मारने की धमकी की शिकायत मिली थी. जिसके बाद नगर थाना और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने मोहम्मद बादल, मोहम्मद असगर और चांदनी खातून नाम की महिला को गिरफ्तार किया है. इन पर लड़िकयों से जबरन देह व्यापार का धंधा करवाने और उन्हें तरह-तरह से प्रताड़ित करने का आरोप है.

इससे पूर्व भी दिल्ली से आई एनजीओ के निशानदेही पर सीतामढ़ी पुलिस ने रेड लाइट एरिया में छापेमारी कर बांग्लादेश की रहने वाली एक युवती को देह व्यापार के धंधे से मुक्त करवाया था.

बता दें कि सीतामढ़ी के इस रेड लाइट इलाके में पड़ोसी देश नेपाल की लड़कियों को लाकर जबरन उनसे देह व्यापार का धंधा कराया जाता है. इसके अलावा पुलिस ने राज्य के कई जिलों की लाई गई लड़कियों को भी यहां से मुक्त करवाया है. पुलिस के मुताबिक नाच-गाने की आड़ में यहां लड़कियों से जबरन देह व्यापार का धंधा करवाया जाता है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime against women, Crime News, Prostitution

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर