केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा - घूंघट में रहें राबड़ी देवी

सीतामढ़ी में जदयू प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए कहा कि राबड़ी देवी भाभी हैं हमारी, वे घूंघट में ही रहें.

News18 Bihar
Updated: April 13, 2019, 4:00 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 13, 2019, 4:00 PM IST
सीतामढ़ी में जदयू प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए कहा कि राबड़ी देवी भाभी हैं हमारी, वे घूंघट में ही रहें. साथ ही केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने जदयू और भाजपा में किसी भी तरह के तकरार की बात से साफ इन्कार कर दिया. बता दें कि बिहार के बक्सर से बीजेपी ने अश्विनी चौबे को उम्मीदवार घोषित किया है.

हाल ही में आचार संहिता का उल्लंघन के आरोप में अश्विनी चौबे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. केंद्रीय मंत्री के साथ-साथ बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह समेत 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामला बक्सर का है. अश्विनी चौबे के समर्थन में संकल्प सभा का आयोजन किया गया था और कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद चौबे का काफिला वापस जा रहा था.



इस दौरान सदर एसडीओ ने चौबे के काफिले को रोकते हुए कहा कि आपके काफिले में अनुमति से ज्यादा गाड़ियां हैं, जिन पर कार्रवाई की जाएगी. अधिकारी का इतना कहना था कि चौबे आग-बबूला हो गए. उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि हिम्मत है तो ले चलो जेल. किसके आदेश से मेरी गाड़ी रोके हो?

ये भी पढ़ें -

 SDO ने काफिला रोका तो भड़क गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कहा- भेजो मुझे जेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार