Sitamarhi News: संतोष झा गैंग से जुड़े मुजफ्फरपुर मर्डर केस के तार, 8 महीने में दूसरी हत्या

मुजफ्फरपुर में हत्या के बाद शिवहर में तैनात पुलिस

Santosh Jha Gang: बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार की सुबह नवल सिंह को गोलियों से दिनदहाड़े छलनी कर दिया गया था. दो शूटर्स ने उनके सीने में पिस्टल्स की मैगजीन खाली कर दी थी.

  • Share this:
शिवहर. बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार को एक प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम तरीके से हत्या के बाद शिवहर जिले में दो गुटों के बीच गैंगवार की आशंका फिर से बढ़ गई है. शिवहर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह के भाई नवल किशोर सिंह की हत्या बुधवार की सुबह मुज़फ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के पुराना जीरो माइल के पास बाइक सवार अपराधियों ने कर दी थी. इस घटना के बाद दो गुटों में आपसी गैंगवार को लेकर लोग भी भयभीत हैं. खास बात ये हैं कि हत्या की इस घटना के तार संतोष झा गैंग से जुड़ गए हैं. मृतक नवल किशोर सिंह के भाई श्रीनारायण सिंह खुद हिस्ट्री शीटर थे. उनकी भी विधानसभा चुनाव के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

श्रीनारायण सिंह और गैंगस्टर संतोष झा में अदावत थी. बताया जाता है कि सीतामढ़ी सिविल कोर्ट में जब गैंगस्टर संतोष झा की हत्या की गई थी तो उस हत्याकांड में श्रीनारायण सिंह के हाथ होने की संभावना जताई गई थी. संतोष झा की हत्या के बाद से ही उसके गैंग के लोग श्रीनारायण सिंह और उसके समर्थको को अपने निशाने पर रख रहे थे. इस बीच मौका पाते ही श्रीनारायण सिंह की भी हत्या को अंजाम दिया गया. घटना के बाद गुरुवार को जैसे ही मृतक नवल किशोर सिंह का शव शिवहर के श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के पैतृक गांव नयागांव पहुंचा गांव में चीत्कार शुरू हो गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं.

नवल सिंह के चार भाइयों में दो भाइयों की 8 महीने के भीतर हत्या हो गई है. विधनसभा के पूर्व प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की हत्या विधानसभा चुनाव के वक्त शिवहर के कोल्हू ठीकहा में अपराधियों के द्वारा कर दी गई थी, वहीं दूसरे भाई नवल किशोर सिंह की हत्या मुज़फ़्फ़रपुर में कर दी गई. उनके भाई सत्यनारायण सिंह ने बताया कि पूर्व से ही मेरे घर से विवाद चल रहा है. मुज़फ्फरपुर स्थित घर से बाहर निकलते ही अपराधियों द्वारा मेरे भाई की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद नयागांव में पुलिस ने कड़ी सुरक्षा कर दी है. शिवहर के एसपी संजय भारती ने बताया की सुरक्षा के लिहाज से शिवहर समेत मृतक के गांव में पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है. अगर हत्या का तार शिवहर से जुड़ा तो अपराधी बख्से नहीं जाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.