बिहार : शिवहर से जदयू विधायक की कार पर हमला, शिकायत पर चार गिरफ्तार

शिवहर से जेडीयू विधायक की कार पर हुआ हमला
शिवहर से जेडीयू विधायक की कार पर हुआ हमला

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात जेडीयू विधायक (JDU MLA) शर्फुद्दीन (Mohammad Sharfuddin) मेसोठा गांव में आयोजित एक भोज कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे उसी दौरान उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 6:33 AM IST
  • Share this:
 शिवहर. जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन (Mohammad Sharfuddin) पर हमला हुआ है. उनकी  गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई है. बताया जा रहा है कि वे मेसोठा गांव में एक भोज में शामिल हो कर लौट रहे थे इसी दौरान  पिपराही थाना के अंतर्गत आने वाली एक जगह पर उनपर हमला किया गया. घटना की सूचना मिलते ही  SDPO राकेश कुमार पुलिस बल के सा खुद पहुंचे और मामले की पड़ताल की. इस बीच विधायक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन मेसोठा गांव में आयोजित एक भोज कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे उसी दौरान उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि हमले के दौरान विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है. हालांकि शुक्रवार देर रात जेडीयू विधायक के साथ हुई इस वारदात में में किसी को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है. लेकिन, घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है.

बता दें कि एक साल पहले शिवहर विधायक शर्फुद्दीन की एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी. जेडीयू विधायक की वह तस्वीर स्वतंत्रता दिवस के मौके की थी जिसमें वह तिरंगे झंडे को सलामी देते वक्त अपने गाल पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे थे जबकि वहां मौजूद अन्य अधिकारी, नेता और कर्मी झंडे को सलामी दे रहे थे.



गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा चुनावों की घोषणा कुछ दिनों के भीतर होने ही वाली है. इसी वजह से राज्य में राजनीतिक गतिविधियां भी काफी तेज हो गई हैं. कोरोना काल के बावजूद जन प्रतिनिधि देर रात तक लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार देर रात एक कार्यक्रम से लौट रहे शिवहर से जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन की कार पर बदमाशों ने हमला बोल दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज