लाइव टीवी

चार जिलों की पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके थे बाइकर्स, धूम फिल्म की तर्ज पर लूट की घटना को देते थे अंजाम

News18 Bihar
Updated: February 4, 2019, 3:42 PM IST
चार जिलों की पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके थे बाइकर्स, धूम फिल्म की तर्ज पर लूट की घटना को देते थे अंजाम
पकड़े गए अपराधी

लूट की घटना से जमा किये पैसों से गिरोह के सदस्य महंगी गाड़ियां खरीदकर अपने शौक को पूरा करते थे फिर उन्ही गाड़ियो से लूट की घटना को अंजाम देने के बाद धूम स्टाईल मे घटनास्थल से गायब हो जाते थे

  • Share this:
बिहार की सीतामढ़ी पुलिस ने एक एसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो पिछले लंबे अरसे से चार जिलों की पुलिस के लिये परेशानी का सबब बना हुआ था. यह अपराधी संगठन सिर्फ अपनी अय्याशियों के लिये लूट की घटना को अंजाम देता आ रहा था.

लूट की घटना से जमा किये पैसों से गिरोह के सदस्य महंगी गाड़ियां खरीदकर अपने शौक को पूरा करते थे फिर उन्ही गाड़ियो से लूट की घटना को अंजाम देने के बाद धूम स्टाईल मे घटनास्थल से गायब हो जाते थे और पुलिस हाथ मलती रह जाती थी. पुलिस ने जब टेक्निकल सेल की मदद से इन अपराधियों को पकड़ा तो उनके मोबाइल मे आधा दर्जन से ज्यादा ऐसी बाइक की तस्वीरें हासिल हुई जो बेहद मंहगी थी.

ये भी पढ़ें- प्रेम-प्रसंग में दोस्त ही बने कातिल: पहले साथ में शराब पी फिर मौका पाते ही कर दी हत्या

सभी अपराधी मुजफ्फरपुर के मीनापुर के रहने वाले हैं तो वहीं इस गिरोह का सरताज मुजफ्फरपुर का ही रहने वाला है जो माइक्रो फाइनेन्स कंपनी मे काम करता है. उसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. एसपी सुजीत कुमार ने बताया कि यह गिरोह तीन महीने के भीतर सीतामढ़ी जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 15 से ज्यादा लूट की घटना को अंजाम दे चुका है जबकि इनका नेटवर्क समस्तीपुर, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, शिवहर समेत दूसरे जिलों मे भी लगातार सक्रिय है. इस गिरोह के निशाने पर गैस एजेन्सी ,पेट्रौल पम्प और ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक मुख्य रुप से रहे हैं.

रिपोर्ट- राकेश रंजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...