शिवहर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्चों की मौत, 2 लापता

मुजफ्फरपुर में मां और चार बच्चे भी नदी में स्नान के दौरान डूब गए गए. हालांकि इनमें दो को सुरक्षित निकाल लिया गया है जबकि तीन लोगों का अब भी पता नहीं चल पा रहा है. घटना मीनापुर के रानी खैरा पंचायत के शितलपट्टी गांव की है.

News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 9:05 PM IST
News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 9:05 PM IST
बिहार के शिवहर जिले में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्चों की मौत हो गई है. घटना तरिया के पचरा और सुगिया कटसरी की है. पहली तरिया के पचरा में जहां ग्रामीणों के सहयोग से बच्चों के शव बाहर कर लिए गए हैं. घटना के बारे मे बताया जा रहा है कि बच्चे नहाने के लिए पानी भरे गड्ढे में चले गए थे, इसी दौरान ये हादसा हो गया. वहीं सुगिया कटसरी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दो बच्चों की तलाश जारी है.

दूसरी बड़ी घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सुगिया कटसरी में घटी. यहां भी तीन बच्चे बाढ़ के पानी मे डूब गए जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है और दो लापता हैं. SDRF की टीम बच्चों की तलाश में जुटी है.

वहीं मुजफ्फरपुर में मां और चार बच्चे भी नदी में स्नान के दौरान डूब गए गए. हालांकि इनमें दो को  सुरक्षित निकाल लिया गया है जबकि तीन लोगों का अब भी पता नहीं चल पा रहा है. घटना मीनापुर के रानी खैरा पंचायत के शितलपट्टी गांव की है.

बता दें कि बिहार के 13 जिले बाढ़ग्रस्त, 19 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हैं. बाढ़ में मरने वालों की संख्या 55 पहंच गई है. हालांकि आधिकारिक आंकड़ों में ये अब भी 25 ही बताए जा रहे हैं. गौरतलब है कि मोतिहारी में 19, अररिया में 11, सीतामढ़ी में 11, किशनगंज में 4, पूर्णिया में  2, दरभंगा में 2 और शिवहर में छह लोगों की मौत हुई है.

इनपुट- राकेश रंजन


बिहार: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों से सांसद-विधायक क्यों हैं लापता ?
Loading...




नीतीश बोले- फ्लैश फ्लड से बिगड़े हालात लेकिन हम सजग और सतर्क हैं


 
First published: July 16, 2019, 2:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...