लाइव टीवी
Elec-widget

केंद्रीय विद्यालय के पांचवीं के छात्र की मौत, पिता बोले- मेरे बेटे को टॉर्चर कर मार दिया

News18 Bihar
Updated: September 26, 2019, 10:25 AM IST
केंद्रीय विद्यालय के पांचवीं के छात्र की मौत, पिता बोले- मेरे बेटे को टॉर्चर कर मार दिया
सीतामढ़ी में हुई बच्चे की संदेहास्पद मौत की जानकारी देते मृतक के पिता

सीतामढ़ी में हुई इस घटना के बाद मृतक के पिता सुशील यादव (Sushil Yadav) ने बताया कि उनके बेटे का फोन उनके पास आया था. उन्‍होंने स्‍कूल के शिक्षकों पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 26, 2019, 10:25 AM IST
  • Share this:
सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में केंद्रीय विद्यालय (Central School) के 5वीं कक्षा के एक छात्र की संदिग्‍ध स्थिति में मौत (Death) हो गई है. इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराए गए छात्र को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया. चर्चा यह भी है कि कोई जहरीली चीज को खाने की वजह से छात्र की मौत हुई है.

लॉज में रहकर पढ़ता था छात्र

सीतामढ़ी के परिहार थाना के सुतिहारा में केंद्रीय विद्यालय स्थित है, जहां यह छात्र लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहा था. देर शाम उसको वहां के एक शिक्षक और दो छात्र अस्पताल लेकर आए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने पर शिक्षक चालक के साथ मौके से फरार हो गए. मृतक बच्चे के पिता लॉज में रहने वाले बच्चे और शिक्षक पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

'बेटे से नहीं हो सकी थी बात'

मृतक के पिता सुशील यादव ने बताया कि उनके बेटे का फोन आया था, लेकिन खराब नेटवर्क की वजह से अच्छे से बात नहीं हो सकी थी. उन्‍होंने बताया कि उनका बेटा बस इतना ही बोला कि वह गलती कर गया है. सुशील ने बताया कि उन्‍होंने अपने बेटे से यह भी कहा कि कोई दिक्कत नहीं है. मृतक के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके शिक्षकों ने ही टॉर्चर कर बच्चे को मार दिया.

मामले की जांच में लगी पुलिस

मामले की जांच के लिए स्थानीय पुलिस भी पहुंची है. डीएसपी ने बताया कि मामला फिलहाल संदेहास्पद लग रहा है और इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम को भी बुलाया जा रहा है.
Loading...

इनपुट- राकेश रंजन

ये भी पढ़ें- विरोधियों पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- राजनीति से कइयों को हटा के ही हटूंगा

ये भी पढ़ें- पिस्टल की नोक पर छह लड़कों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, VIDEO बना किया वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com