बिहार: शराब तस्करों से मुठभेड़ में सब-इंस्पेक्टर शहीद, चौकीदार की हालत गंभीर

बिहार के सीतामढ़ी में शऱाब तस्करों से मुठभेड़ में जख्मी पुलिसवाला

बिहार के सीतामढ़ी में शऱाब तस्करों से मुठभेड़ में जख्मी पुलिसवाला

बिहार के सीतामढ़ी जिले में पुलिस की शराब माफियाओं के साथ मुठभेड़ हुई है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 2:34 PM IST
  • Share this:
सीतामढ़ी. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले से है जहां शराब तस्करों और पुलिसकर्मियों के बीच मुठभेड़ (Sitamarhi Encounter) हुई है. मुठभेड़ की इस घटना में बिहार पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर (Bihar Police) शहीद हो गया है जबकि चौकीदार गंभीर रूप से घायल है.

पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ की यह घटना मेजरगंज के कुंवारी गांव की है. जानकारी के मुताबिक छापेमारी के लिए गई पुलिस की टीम पर शराब तस्करों ने फायरिंग की. फायरिंग की इस घटना में एक सब इंस्पेक्टर और एक चौकीदार को गोली लगी, गोली लगने से दारोगा दिनेश राम की मौत हो गई वहीं चौकीदार गंभीर रूप से घायल है. पुलिस और तस्करों की इस मुठभेड़ में शराब तस्कर को भी गोली लगने की खबर है. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पुलिस की गोली से एक शराब तस्कर भी मारा गया है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि शेष है.

Youtube Video


मुठभेड में शही हुए दारोगा दिनेश राम मोतिहारी के लखौरा के रहने वाले थे जबकि घायल चौकीदार लालबाबू पासवान कोअरी का रहने वाला है. शराब तस्कर जिसकी मौत हुई है उसका नाम रंजन सिंह है. वो मेजरगंज के कोआरि का रहने वाला है. शराब तस्करों के साथ पुलिस की हुई इस मुठभेड़ ने बिहार में एक बार फिर से शराब के गोरखधंधे को उजागर कर दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज