लाइव टीवी

बिहार में 'कातिल' बनी पुलिस! जुर्म कबूलने के लिए इतना पीटा कि 2 अपराधियों ने तोड़ दिया दम

News18 Bihar
Updated: March 7, 2019, 10:58 AM IST
बिहार में 'कातिल' बनी पुलिस! जुर्म कबूलने के लिए इतना पीटा कि 2 अपराधियों ने तोड़ दिया दम
मामले की जानकारी देता पुलिस अधिकारी

अपराध कबूल करवाने के लिये दोनों की बेरहमी से पिटायी की गई, जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई. दोनों को हालत गंभीर होने पर इलाज के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

  • Share this:
बिहार के सीतामढ़ी से पुलिस का एक बार फिर बेरहम चेहरा सामने आया है. यहां दो अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद इतनी पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई. बताया जाता है कि सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर मे दर्ज 68 /2019 मामले में पुलिस ने देर रात पूर्वी चंपारण के चकिया के रामाडीह गांव से गुरुफान और तस्लीम नामक दो अपराधियों को गिरफ्तार किया था.

अपराध कबूल करवाने के लिये दोनों की बेरहमी से पिटाई की गई, जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई. दोनों को हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. मामले की जानकारी सीतामढ़ी पुलिस को मिली तो अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: नीतीश ने डीजीपी से कहा- रिजल्ट दीजिए वरना मीडिया धो डालेगा, गया में उपद्रव

सीतामढ़ी के सदर डीएसपी कुमार वीर धीरेन्द्र ने कहा कि दोनों की मौत की जांच होगी क्योंकि जब उनकी गिरफ्तारी हुई थी तो उस दौरान वे पूरी तरीके से स्वस्थ्य थे. पुलिस ने इसके साथ ये भी आशंका जताई है कि दोनों के खाने में कुछ जहरीला पदार्थ देने से भी उनकी मौत हो सकती है. इस मामले में सीतामढ़ी डीएम रणजीत कुमार सिंह ने जांच के आदेश दे दिये हैं. डीएम ने सदर एसडीओ के नेतृत्व मे मामले की जांच कराये जाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- बच्चे को कार से कुचलने के बाद दस किलोमीटर तक घसीटा, टुकड़ों में बंट गया मासूम का शव

डीएम ने कहा कि सदर एसडीओ के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम के द्वारा मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जायेगा और पूरी प्रकिया की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. डीएम ने कहा है कि खाना खाने के बाद दोनों की तबियत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद दोनों को इलाज के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

रिपोर्ट- राकेश रंजन
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2019, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...