होम /न्यूज /बिहार /6 महीने बाद प्रेमी संग सभा में पहुंची थी मुखिया, लोगों ने देखा तो जमकर की पिटाई

6 महीने बाद प्रेमी संग सभा में पहुंची थी मुखिया, लोगों ने देखा तो जमकर की पिटाई

बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस ने मुखिया और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी

बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस ने मुखिया और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी

Sitamarhi Lady Mukhia Love Story: बिहार के सीतामढ़ में हुई इस घटना के बाद गंभीर रूप से जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बिहार के सीतामढ़ी में हुई इस घटना में मुखिया का आशिक बुरी तरह जख्मी हो गया है.
महिला मुखिया छह महीने के लंबे अंतराल के बाद किसी मीटिंग में पहुंची थी.
घटना के बाद स्थानीय पुलिस जांच में लगी है.

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी जिले की एक मुखिया प्रेम प्रसंग को लेकर फिर से सुर्खियों में है. जिले के सोनबरसा प्रखंड के खाप-खोपराहा पंचायत की महिला मुखिया एक बार फिर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. यह दूसरी दफा है जब मुखिया अपने प्रेमी के संग फरार हुई है. पहली दफा महिला मुखिया के पति ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी जिसमे गांव के ही एक युवक संजय कापड़ को अभियुक्त बनाते हुए अपने पत्नी का अपहरण कर लिए जाने आरोप लगाया था. बाद में महिला मुखिया पुलिस के समाने प्रकट हुई थी और अपहरण की बात हो गलत बताते हुए अपने पति पर ही प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए नाराज होकर घर छोड़ कर जाने की बात कही थी.

रविवार को जब सोनबरसा प्रखंड के खाप खोपराहा पंचायत के मध्य विद्यालय खोपराहा में गांधी जयंती के अवसर आम सभा का आयोजन था, इस दौरान पिछले छह माह से फरार घोषित महिला मुखिया और उसका प्रेमी आम सभा में अचानक पहुंचे. फिर क्या था ग्रामीणों ने दोनों को देखा तो जमकर पिटाई कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य विद्यालय खोपराहा में गांधी जयंती के अवसर पर पंचायत के लोग उपस्थित थे.

कार्यक्रम में लोगों का आना-जाना लगा था कि इसी दौरान पंचायत की मुखिया रेखा देवी अपने प्रेमी संजय कापड़ के साथ पहुंच गई. विगत छह महीने से पंचायत के कार्यों में कोई रुचि और विकास कार्य बाधित होने से गुस्साएं ग्रामीण महिला-पुरुषों ने सभा की अध्यक्षता कर रहे मुखिया और सभा में उपस्थित उसके प्रेमी संजय कापड़ पर लात-मुक्का बरसाना शुरू कर दिया. घटना में  गंभीर रूप से घायल संजय कापड़ को सोनबरसा पीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. इस दौरान संजय ने  मुखिया रेखा देवी के पति राम अयोधि पासवान, उसके पुत्र नीतीश कुमार व दो अज्ञात लोगों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया हैं.

मारपीट के दौरान सभा में भगदड़ मच गई, जिससे उपस्थित लोग अपने गंतव्य स्थान की ओर भाग निकले. आम सभा को लेकर मुखिया ने बीडीओ और एसपी को लिखित आवेदन दिया था कि सभा के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा शांति व्यवस्था भंग करने की आशंका है, इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई जाए. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में लगी है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें