Home /News /bihar /

Bihar Panchayat Election: जब पुलिस को जान बचाने के लिए करनी पड़ी दनादन हवाई फायरिंग...

Bihar Panchayat Election: जब पुलिस को जान बचाने के लिए करनी पड़ी दनादन हवाई फायरिंग...

(वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

(वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

Bihar News: बिहार पंचायत चुनाव के नौवें चरण में परिहार प्रखंड के कंहवा में बूथ संख्या 102 और 105 पर जुटी भीड़ को हटाने गई पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला बोल दिया और जमकर पथराव करने लगे. हिंसा पर उतारू भीड़ ने इस दौरान डीएसपी समेत कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था. स्थिति इतनी तनावपूर्ण हो गई कि पुलिस को आत्मरक्षा में हवा में कई चक्र गोलियां चलानी पड़ी

अधिक पढ़ें ...

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) के दौरान पुलिस पर हमला (Attack On Police) करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नौवें चरण के चुनाव को लेकर परिहार प्रखंड में मतदान (Voting) करवाया जा रहा था. कंहवा में बूथ संख्या 102 और 105 पर जुटी भीड़ को हटाने गई पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला बोल दिया और जमकर पथराव करने लगे. हिंसा पर उतारू भीड़ ने इस दौरान डीएसपी समेत कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था. स्थिति इतनी तनावपूर्ण हो गई कि पुलिस को आत्मरक्षा में हवा में कई चक्र गोलियां चलानी पड़ी. घटना के दौरान किसी ने इसका मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया जो अब वायरल (Viral Video) हो रहा है. न्यूज़ 18 इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता.

हालांकि पुलिस के आलाधिकारी इस घटना में पुलिस के द्वारा फायरिंग की बात से इनकार कर रहे हैं. लेकिन जो वायरल वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि पुलिस वाहन के पास खड़े पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचाने के लिये हवाई फायरिंग करनी पड़ी. एक के बाद एक हवा में कई फायर किये गये. लेकिन असमाजिक तत्व पुलिस के गोली चलाने से भी नहीं डर रहे थे. घटना से गुस्साए लोगों द्वारा डीएसपी हेडक्वार्टर 2 की पिटाई किए जाने की भी बात कही जा रही है.

पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल 80 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के भय से इलाके के पुरुष अपने घर छोड़ कर भाग खड़े हुये हैं. बता दें कि पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस और पब्लिक की भिड़ंत मे पुलिस के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था.

Tags: Attack on police, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Crime News, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर