लाइव टीवी

सीतामढ़ी में कारोबारी की हत्या करते CCTV में कैद हुए अपराधी, देखें मर्डर का Live Video
Sitamarhi News in Hindi

Rakesh Ranjan | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 3:27 PM IST
सीतामढ़ी में कारोबारी की हत्या करते CCTV में कैद हुए अपराधी, देखें मर्डर का Live Video
सीतामढ़ी के मशहूर कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, दुकान जाने के दौरान मारी गोली

शहर के भीड़-भाड़ इलाके में हत्यारों (Killers) ने इस घटना को अंजाम दिया. व्यवसायी को उस समय गोलियां मारी गईं जब वो बाइक से अपने दुकान के लिए जा रहे थे.

  • Share this:
सीतामढ़ी. कोरोना महामारी (Corona epidemic) को लेकर किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपराधी बिहार में पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. बुधवार को एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों ने सीतामढ़ी (Sitamadhi) में दिनदहाड़े हत्या (Murder) की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. तीन की संख्या में रहे नकाबपोश बदमाशों ने शहर के मशहूर व्यवसायी को निशाना बनाते हुए गोलियों से भून दिया जिससे उनकी मौत हो गई. हमारे पास इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी है.

घटना सीतामढ़ी के नगर थाना क्षेत्र के लोहा पट्टी इलाके की है जहां बुधवार को व्यवसायी प्रभास हिसारिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रभास के हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक से अपनी दुकान के लिए जा रहे प्रभास पर स्कूटी सवार तीन युवक हमला बोलते हैं. इनमें से दो युवक स्कूटी पर बैठे होते हैं जबकि ओवरटेक करने के बाद एक युवक पिस्टल निकालकर एक के बाद एक तीन गोलियां मारता है और प्रभास को मौत की नींद सुला देता है.





खास बात यह है कि शहर के भीड़-भाड़ इलाके में हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया और हत्या की बड़ी वारदात को अपराधियों ने स्कूटी जैसे वाहन से अंजाम दिया है. प्रभास को उस समय गोलियां मारी गई जब वो बाइक से अपने दुकान के लिए जा रहे थे. इसी दौरान बाजार के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने पहले उन्हें ओवरटेक किया और फिर धक्का मुक्की करने के बाद गिरा दिया. प्रभात की दुकान पिछले लंबे अरसे से बंद थी लेकिन पिछले दो-तीन दिनों से उनकी दुकान प्रशासनिक मंजूरी मिलने के बाद खुलने लगी थी.



दिनदहाड़े हुई इस हत्या के घटना के बाद यह पता चल पाया है कि प्रभास साइकिल स्टोर के मालिक से पहले भी कई अपराधी रंगदारी मांग चुके थे और उनकी दुकान पर गोलीबारी भी हो चुकी थी. ऐसे में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि रंगदारी के लिए उनकी हत्या की गई है. सीतामढ़ी के एस पी अनिल कुमार ने बताया कि सीसीटटीवी के जरिये अपराधियों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. जल्द ही अपराधी पुलिस की कस्टडी में होंगे उसके लिये कई टीन बनाकर लगातार छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें


22 को सोनिया गांधी ने बुलाई विपक्ष की बैठक, बिहार से महागठबंधन के इन नेताओं को आया बुलावा




सीतामढ़ी के मशहूर कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, दुकान जाने के दौरान मारी गोली

First published: May 20, 2020, 3:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading