Home /News /bihar /

young man killed in road rage incident at sitamarhi bihar bramk

रोडरेज में युवक की हत्या, साइकिल सवार ने साइड नहीं दिया तो JCB ड्राइवर ने ले ली जान

सीतामढ़ी में हुई रोडरेज की घटना के बाद जमा भीड़

सीतामढ़ी में हुई रोडरेज की घटना के बाद जमा भीड़

Road Rage In Bihar: बिहार के सीतामढ़ी में हुई रोडरेज की इस घटना के बाद से गांव के लोग खासे आक्रोशित हैं. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन केस होने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी जिले में रोडरेज की घटना को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई. रोडरेज के शिकार युवक का शव दो दिनों से पड़ा है लेकिन ग्रामीण और परिजन शव का अंतिम संस्कार नहीं कर रहे हैं. शव अभी भी गांव के चौराहे पर पड़ा है और आक्रोशित परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं. दरअसल सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के कोदरिया गांव में रास्ते में चलने के दौरान  साइड नहीं दिए जाने की घटना को लेकर एक शख्स ने मनीष कुमार नमक युवक की लोहे के रड से पीट पीट कर हत्या कर दी.

अभी तक हत्या के इस मामले का आरोपी पुलिस के पकड़ से बाहर है. सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के कोदरिया गांव में सिर्फ इसलिए युवक की लोहे के रड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी क्योंकि उसने जेसीबी के चालक अनिल कुमार को रास्ते में साइड नहीं दिया था. परिजनों के मुताबिक अनिल कुमार ने युवक को जब कहा कि बीच रास्ते से हट जाओ तब वो अपनी साइकिल का चेन चढ़ाने की कोशिश कर रहा था. चेन चढ़ाने में देर हुई तो लोहे के रड से मारकर उसकी इहलिला हमेशा के लिए  खत्म कर दी गई.

रोडरेज की इस घटना को लेकर इलाके में आक्रोश व्याप्त है. स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. बताया जाता है युवक मनीष कुमार अपने घर का इकलौता चिराग था जिसके ऊपर अपने घर की सारी जवाबदेही थी. ग्रामीण और परिजन इस घटना के बाद से काफी गुस्से में हैं. आक्रोशित लोग दो दिनों से शव को अपने कब्जे में रखकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और शव का अंतिम संस्कार नहीं कर रहे हैं.

इस घटना की चर्चा चारों तरफ खूब हो रही है और सिर्फ साइड नहीं देने को लेकर इस तरह घटना को अंजाम देने वाले शख्स की आलोचना कर रहे हैं. इस मामले में सीतामढ़ी के एसपी से बात नहीं हो सकी है जबकि दूसरे पुलिस के अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर रहे हैं. हालाकि रुन्नीसैपुर थाना के थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है जल्द आरोपी पुलिस के पकड़ में होगा.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर