Home /News /bihar /

'छठ पूजा का सामान लाने जा रहा हूं' कह कर निकले 2 दोस्‍त नहीं लौटे घर, गोपालगंज में मिली स्‍कॉर्पियो कार

'छठ पूजा का सामान लाने जा रहा हूं' कह कर निकले 2 दोस्‍त नहीं लौटे घर, गोपालगंज में मिली स्‍कॉर्पियो कार

Crime News: सीवान के दो युवक ड्राइवर संग पिछले 5 दिन से लापता हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Crime News: सीवान के दो युवक ड्राइवर संग पिछले 5 दिन से लापता हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Siwan News: दो दोस्‍त काले रंग की स्‍कॉर्पियो कार के साथ पिछले 5 दिनों से लापता हैं. ड्राइवर का भी कुछ अतापता नहीं है. लंबा वक्‍त बीतने के कारण परिजनों ने हत्‍या तक की आशंका जताई है. उनकी स्‍कॉर्पियो कार गोपालगंज के मीरपुर थाने से बरामद की गई है. इसके अलावा पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है.

अधिक पढ़ें ...

    सीवान. बिहार के सीवान जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के 3 युवक पिछले 5 दिन से लापता हैं. पुलिस अभी तक इनका पता नहीं लगा सकी है. बताया जा रहा है कि ये तीनों जिस स्‍कॉर्पियों कार से गए थे, उसे गोपालगंज जिले के मीरपुर थाना इलाके से बरामद किया गया है. तीनों युवक पांच दिन पहले घर से छठ पूजा का सामान लाने की बात कह कर निकले थे, लेकिन अभी तक इनका कुछ अता-पता नहीं है. अनहोनी की आशंका को लेकर युवकों परिजन काफी परेशान हैं. उनका रो-रो कर बुरा हाल है.

    जानकारी के अनुसार, सीवान के तीन युवक एक साथ 5 दिनों से लापता हैं. पुलिस अभी तक उनका सुराग नहीं लगा पाई है. सभी का मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है. बताया जाता है कि जिस स्‍कॉर्पियो कार से तीनों गए थे, उसे गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया हवाई अड्डा के पास से पुलिस ने बरामद किया है. पांच दिन बीतने के बाद भी तीनों का पता नहीं चलने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अब उन्‍हें किसी अनहोनी का डर सताने लगा है. परिजन अब हत्या की आशंका जता रहे हैं.

    Big News: बाढ़ NTPC की तीसरी यूनिट से 660 मेगावाट बिजली का उत्‍पादन शुरू, बिहार का हर घर होगा रोशन

     लापता युवक विशाल सिंह (नगर थाना क्षेत्र, रामनगर) सुमित कुमार उर्फ अंशु (हुसैन गंज थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर गांव) और परमेंद्र यादव (जीरादेई थाना क्षेत्र) के रहने वाले हैं. शहर के पैगंबरपुर निवासी उपेंद्र सिंह ने हुसैनगंज थाना में लिखित आवेदन देकर अपने पुत्र सुमित कुमार सिंह उर्फ अंशु सिंह के गायब होने की सूचना दी है. उन्‍होंने पुलिस से खोजबीन करने की गुहार लगाई है. दूसरी ओर रामनगर निवासी सुनीता सिंह ने नगर थाना में आवेदन देकर जिला प्रशासन से अपने पुत्र विशाल सिंह को ढूंढ़ कर सही सलामत घर लाने की मांग की है.

    गुमशुदा युवकों में से एक अंशु सिंह के परिजनों ने बताया की वह 7 तारीख को घर से लगभग 12 बजे छठ पूजा के सामान लेने के लिए बोल कर निकला था, लेकिन 5 दिन बीतने के बाद भी अभी तक घर लौटा है. उन्होंने कहा कि अगले दिन नगर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी विशाल सिंह के यहा पता करने गया तो पता चला कि अंशु सिंह, विशाल सिंह और विशाल के गाड़ी का ड्राइवर जीरादेई निवासी परमेन्द्र यादव साथ में कही निकले और अब तक लापता हैं. विशाल सिंह की ब्लैक स्‍कॉर्पियो कार गोपालगंज पुलिस ने मीरगंज के सबेया फील्ड के पास से लावारिश हालत में बरामद किया है. पुलिस गाड़ी के अलावा कुछ भी पता नहीं लगा सकी है.

    Tags: Crime News, Siwan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर