बिहार चुनाव: नड्डा ने लोगों से पूछा- गुंडा या बाहुबली राज चाहते हैं या फिर विकास राज?

जेपी नड्डा ने सीवान में बीजेपी प्रत्याशी के लिए जनसभा की. (फाइल फोटो)
जेपी नड्डा ने सीवान में बीजेपी प्रत्याशी के लिए जनसभा की. (फाइल फोटो)

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि 15 साल पहले जब चुनाव आता था, तो चर्चा होती थी कि कैंडिडेट किस जाति का है. लेकिन अब ऐसा नहीं है.

  • Share this:
रिपोर्ट- मृत्युंजय सिंह

सीवान. बिहार में दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार जोर-शोर से जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को सीवान के गांधी मैदान में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने जनसभा की. इस दौरान उन्होंने जिले के सभी 8 सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की. सभा में मंच पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, कृषि मंत्री प्रेम कुमार भी मौजूद थे.

सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की सराहना करते हुए बिहार के विकास का बखान किया. उन्होंने कहा कि 15 साल पहले जब चुनाव आता था, तो चर्चा होती थी कि कैंडिडेट किस जाति का है. लेकिन अब ऐसा नहीं है. 15 साल पहले सूबे के गांवों में बिजली नहीं थी, अब चौबीसों घंटे बिजली मिल रही है.



नड्डा ने लोगों के संबोधित करते हुए पूछा, 'क्या आप चाहते हैं कि लालटेन युग फिर से आए. बिजली ढिबरी में बंद हो जाए. आप लालटेन युग चाहते हैं या बिजली युग. आप गुंडा या बाहुबली राज चाहते हैं या फिर विकास राज. आप लूट की सरकार चाहते हैं या विकास की.'
आरजेडी पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि 15 साल पहले अपहरण के डर से बिहार में बाजार जाने की हिम्मत लोग नहीं करते थे. लालू के राज में शहाबुद्दीन जैसे लोग बेखौफ घूमा करते थे. लेकिन जब नीतीश कुमार की सरकार आई तो सबसे पहले शहाबुद्दीन जैसे लोगों को जेल में पहुंचाने का काम किया गया. ये है नीतीश कुमार सुशासन.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज