लाइव टीवी

पुलिस अधिकारी ने अंदर जाने से रोका तो भड़के बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, बोले- इसे सस्पेंड करो

एएनआई
Updated: February 15, 2020, 11:55 AM IST
पुलिस अधिकारी ने अंदर जाने से रोका तो भड़के बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, बोले- इसे सस्पेंड करो
दरोगा ने एंट्री गेट पर रोका तो बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने सस्पेंड करने के निर्देश दिये (ANI)

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) के गुस्से वाला ये वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि वो पुलिस अधिकारी द्वारा प्रभारी मंत्री को रोक जाने पर भड़क उठे और उन्होंने उसे सस्पेंड करने को कहा

  • Share this:
सीवान. बिहार (Bihar) के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) को एक पुलिस अधिकारी पर गुस्सा आ गया. भड़के मंगल पांडेय ने पुलिसकर्मी को सिर्फ इसलिये निलंबित (Suspend) करने का आदेश दे डाला क्योंकि उसने उन्हें पहचाना नहीं. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार मंगल पांडेय शुक्रवार को सीवान (Siwan) में एक अस्पताल का शिलान्यास करने पहुंचे थे. यहां सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया, जिससे मंत्री जी का पारा गरम हो गया और उन्होंने सबसे सामने उसे सस्पेंड करने को कह डाला.

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के गुस्से वाला ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि वो पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने के लिये कह रहे हैं. दरअसल जब मंगल पांडेय मंच पर जाने के लिए आगे बढ़ रहे होते हैं तब पुलिस अधिकारी एक मंत्री को रोकता है. इस बात से वो नाराज हो जाते हैं और ठहर जाते हैं. मंगल पांडेय कहते हैं, 'पागल है क्या? काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आप लोग, जो मंत्री को नहीं पहचानता हो. प्रभारी मंत्री को रोक रहा है. इसको सस्पेंड करवाइए.'



कौन हैं मंगल पांडेय?बता दें कि 47 वर्षीय मंगल पांडे वर्ष 2013-17 तक बिहार बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके हैं. वर्तमान में वो बिहार के स्वास्थ्य मंत्री हैं. इसके अलावा वो बीजेपी के हिमाचल प्रदेश के प्रभारी भी हैं.

ये भी पढ़ें: बिहार में क्या RJD को माइनस कर महागठबंधन बनाने की चल रही तैयारी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर