Assembly Banner 2021

विधायक श्याम बहादुर सिंह ने JDU से दिया इस्तीफा, CM नीतीश के लिए कही ये बात

इस्तीफा की वजह बताते हुए श्यामबहादुर ने कहा कि पंचरूखी में बंद हुए सुगर फैक्ट्री पर भू-माफियाओं द्वारा कब्जा किया जा रहा था.

  • Share this:
सिस्टम से नाराज होकर सीवान के बड़हरिया से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक श्याम बहादुर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है. विधायक श्याम बहादुर ने बीती रात अपना इस्तीफा पत्र प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर सौंप दिया है. हालांकि प्रदेश अध्यक्ष के दिल्ली में होने की वजह से विधायक की मुलाकात पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से नहीं हो सकी.

इस्तीफा की वजह बताते हुए श्यामबहादुर ने कहा कि पंचरूखी में बंद हुए सुगर फैक्ट्री पर भू-माफियाओं द्वारा कब्जा किया जा रहा था. जब गरीब लोगों ने इसका विरोध किया तो 200 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया. इसी वजह से उन्होंने अपना इस्तीफा दिया है.

श्यामबहादुर ने साफ कहा कि वह मरते दम तक किसी और पार्टी में नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उन्हें भरोसा है. अगर नीतीश कुमार गरीबों पर हुए मुकदमा खत्म करवाते हैं तो वो अपना इस्तीफा वापस ले सकते हैं. पूरे मामले में विधायक ने सीवान जिला प्रशासन पर अत्याचार का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने ऐसे गरीब लोगों पर मुकदमा किया है जो भू-माफियाओं का विरोध कर रहे थे. विधायक श्याम बहादुर ने कहा कि बिहार में सुशासन है, लेकिन कुछ लोग अच्छा काम नहीं कर रहे हैं.



(रिपोर्ट- रजनीश कुमार)
मां की हैवानियत, नवजात को 'कंडोम' में डालकर ट्रेन के टॉयलेट में फेंका

उपेंद्र कुशवाहा: बड़ी राजनीतिक ताकत बनने की चाह में रास्ते बदलने वाला मुसाफिर

राम मंदिर पर नीतीश का बड़ा बयान, कहा- कोर्ट के फैसले या सहमति से सुलझे मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज