सीवान में मॉर्निंग वॉक पर निकले बीडीसी के पति का सरेआम अपहरण

बिहार का सीवान जिला एक बार फिर चर्चा में है. ख़बर है सीवान के नंदपुरा पंचायत की बीडीसी प्रियंका सिंह के पति दिलीप सिंह का सरेआम अपहरण कर लिया गया है. दिलीप सिंह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया.

  • Share this:
बिहार का सीवान जिला एक बार फिर चर्चा में है. ख़बर है सिवान के नंदपुरा पंचायत की बीडीसी प्रियंका सिंह के पति दिलीप सिंह का सरेआम अपहरण कर लिया गया है. दिलीप सिंह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया.



अपहरणकर्ता एक इनोवा में थे और दिलीप सिंह का अपहरण करने के बाद उन्हें उसी कार में लेकर फरार हो गए. पुलिस की निष्क्रियता का आलम यह है कि पिछले कई दिनों से सीवान में अपराधिक घटनाओं में लगातार इज़ाफा हुआ है.



रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार सुबह जिले के सिसवन प्रखंड के नंदामुरा पंचायत के बीडीसी प्रियंका सिंह के पति दिलीप सिंह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. अपहरणकर्ता 4 की संख्या थी और जिस इनोवा कार से दिलीप सिंह का अपहरण करके अपराधी फरार हुए, उस कार पर प्रेस लिखा गया था.





गौरतलब है बीडीसी प्रिंयका सिंह के पति दिलीप सिह विधायक कविता सिंह के पति अजय सिंह के चचेरे भाई है. घटना के बाद दिलीप सिह की पत्नी प्रियंका ने सिसवन थाने में मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है और दिलीप सिंह की बरामदगी के लिए जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज