BJP के एमएलसी ने नीतीश कुमार को बताया 'विनाश पुरूष', सुशील मोदी से भी मांगा इस्तीफा

बिहार में बीजेपी के एमएलसी टुन्ना कुमार पांडेय
बिहार में बीजेपी के एमएलसी टुन्ना कुमार पांडेय

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) से इस्तीफा मांगने वाले बीजेपी के नेता टुन्ना पांडेय सीवान से आते हैं और फिलहाल एमएलसी यानी विधान परिषद के सदस्य हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 7:39 AM IST
  • Share this:
सीवान. बिहार चुनाव में एनडीए को मिली जीत और सरकार बनाने की तैयारियों के बीच बीजेपी के ही एक नेता ने अपनी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. एमएलसी टुन्ना पण्डेय (BJP MLC Tunna Pandey) ने चुनाव नतीजे आने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधा है. टुन्ना पांडेय यहीं नहीं रूके उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी से इस्तीफा भी मांग लिया.

उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए. नीतीश कुमार विकास पुरुष नहीं बल्कि विनाश पुरुष हैं. बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के दिग्गिज नेता सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए टुन्ना पांडेय ने कहा कि सुशील कुमार मोदी ने भारतीय जनता पार्टी को डूबो दिया है. ये दोनों नेता बैक डोर से आते हैं.

इन लोगों को सीधे से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है. सीवान से बीजेपी एमएलसी टुन्ना पाण्डेय ने सरकार और अपने नेताओं पर ठीक उस समय निशाना साधा है जब बिहार में सरकार बनाने की तैयारी चल रही है. गौरतलब है कि टुन्ना पण्डेय के भाई बच्चा पण्डेय इस बार बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के टिकट से जीतकर विधायक बने हैं. टुन्ना पांडेय पहले भी अपनी ही सरकार और सीएम-डिप्टी पर निशाना साधते रहे हैं. मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों में इस बार भी एनडीए को बहुमत मिला है जिसके बाद सीएम के तौर पर नीतीश कुमार की ताजपोशी की कवायद तेज हो गई है.



इनपुट- मृत्युंजय कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज