Home /News /bihar /

Big News: RJD विधायक और पूर्व MLC के खिलाफ मामला दर्ज, लगाए गए हैं संगीन आरोप

Big News: RJD विधायक और पूर्व MLC के खिलाफ मामला दर्ज, लगाए गए हैं संगीन आरोप

Siwan News: राजद विधायक बच्‍चा पांडे के खिलाफ दरौली थाने में मामला दर्ज कराया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Siwan News: राजद विधायक बच्‍चा पांडे के खिलाफ दरौली थाने में मामला दर्ज कराया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Political-Crime News: राष्‍ट्रीय जनता दल के विधायक बच्‍चा पांडे और पूर्व विधानपार्षद टुन्‍ना पांडे के खिलाफ दरौली थाने में मामला दर्ज किया गया है. इनके चचेरे भाई ने एक महीने पहले इसको लेकर थाने में आवेदन दिया था. छानबीन के बाद पुलिस ने अब जाकर मामला दर्ज किया है. इन दोनों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

सीवान. इस वक्‍त बिहार के सीवान जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां RJD विधायक बच्‍चा पांडे और पूर्व एमएलसी टुन्‍ना पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. दोनों के चचेरे भाई ने तकरीबन 1 महीने पहले दरौली थाने में इन दोनों के खिलाफ आवेदन दिया था. उन्‍होंने विधायक बच्‍चा पांडे पर जाने से मारने की धमकी देने, घर में चोरी कराने और मारपीट करने का आरोप लगाया था. अब दरौली पुलिस ने राजद विधायक और पूर्व विधानपार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आवेदन की जांच करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

बच्‍चा पांडे और टुन्‍ना पांडे के खिलाफ 24 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया था, लेकिन इसकी सूचना अब जाकर सर्वजनिक हुई है. दोनों नेताओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि आईपीसी की धारा 380 के तहत घर में चोरी करने या फिर उस पर कब्‍जा करने के मामले में सजा का प्रावधान है. इस धारा के तहत अधिकतम 7 साल कैद और जुर्माने का प्रावधान है. वहीं, आईपीसी की धारा 457 के तहत अधिकतम 14 साल की सजा का प्रावधान है. रात के समय में घर तोड़ कर या फिर रात्रि के समय घर में घुसने के आरोप में सजा का प्रावधान किया गया है.

पूर्व एमएलसी टुन्‍ना पांडे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

चचेरे भाई ने दर्ज कराई FIR
चचेरे भाई ने दर्ज कराई FIR
राजद विधायक बच्‍चा पांडे और टुन्‍ना पांडे पर उनके चचेरे भाई ने ही मामला दर्ज कराया है. राजद नेता के चचेरे भाई राजेश पांडे (50) ने इन दोनों पर गृहभेदन और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. राकेश पांडे ने स्‍थानीय पुलिस में पहले ही इन दोनों के खिलाफ आवेदन दिया था. मामला जनप्रतिनिधि से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने पहले इसकी पूरी छानबीन की. जांच में पीड़ित पक्ष के अरोप से संतुष्‍ट होने के बाद पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. राजेश पांडेय द्वारा इन दोनों पर करीब 50 लाख रुपए के सामान की चोरी, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. केस दर्ज होने से अब इन दोनों नेताओं की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

Tags: RJD leader, Siwan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर