JDU विधायक के भाई के कई ठिकानों पर CBI की रेड, हाथ लगे कई अहम कागजात

News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 4:37 PM IST
JDU विधायक के भाई के कई ठिकानों पर CBI की रेड, हाथ लगे कई अहम कागजात
जेडीयू विधायक रमेश कुशवाहा के सीवान स्थित ठिकानों पर रेड के लिए पहुंची सीबीआई की टीम

अधिकारियों ने सीवान में आदर्श कंस्ट्रक्शन में लगभग 8 घण्टे तक छापेमारी की जिसमें दो कागजात मिले. विधायक के भाई के ऑफिस तथा आवास से भी सीबीआई की टीम ने कई अहम कागजात को जब्त किया.

  • Share this:
सीबीआई (CBI) की टीम ने बिहार में बड़ी कार्रवाई की है. सीबीआई की टीम ने सीवान (Siwan) में जेडीयू के जीरादेई विधायक रमेश कुशवाहा (JDU MLA) के भाई वीरेंद्र सिंह कुशवाहा के यहां छापा (Raid) मारा. सीबीआई के अधिकारियों ने लगभग 5 घंटे तक छापेमारी की. ये कार्रवाई मैरवा में विधायक के भाई के घर में की गई. इस दौरान सीबीआई (CBI Team) टीम ने कई अहम कागजात सहित मोबाइल को भी जब्त किया है.

इंजीनियर रिश्वत केस में हुई कार्रवाई

बताया जा रहा है कि ये रेड पटना में पथ निर्माण के इंजीनियर (Engineer) द्वारा रिश्वत लेन देन के मामले में की गई है. गुरुवार की सुबह सीबीआई के अधिकारियों ने एक साथ विधायक रमेश सिंह कुशवाहा (MLA Ramesh Kushwaha) के भाई वीरेंद्र कुशवाहा के आवास, आफिस तथा आदर्श कंस्ट्रक्शन में छापेमारी की. अधिकारियों ने आदर्श कंस्ट्रक्शन में लगभग 8 घण्टे तक छापेमारी की जिसमें दो कागजात मिला जबकि मैरवा के मेन रोड स्थित वीरेंद्र कुशवाहा के ऑफिस तथा आवास से भी सीबीआई की टीम ने कई अहम कागजात को जब्त किया.

9 फरवरी को पटना में हुई थी रेड

छापेमारी के दौरान विधायक के भाई के मोबाइल को भी टीम ने सीज कर लिया है. सीबीआई टीम में आये इंस्पेक्टर कुमार अभिनव तथा अमित कुमार ने बताया कि पटना के इंजीनियर के खिलाफ केस नम्बर 9 फरवरी 2019 को दर्ज किया गया था और इसी से जुड़े मामले में ये रेड की गई है. सीबीआई की इस रेड के दौरान काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा. रेड के दौरान जब्त कागजातों और मोबाइल को सीबीआई की टीम अपने साथ ले गई.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

ये भी पढ़ें- 3 साल का इंतजार और 370 हटते ही कश्मीरी युवतियों से रचाई शादी
Loading...

ये भी पढ़ें- अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया ने बाढ कोर्ट में किया सरेंडर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...