Home /News /bihar /

शराब का बड़ा तस्कर निकला को-ऑपरेटिव बैंक का चेयरमैन, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

शराब का बड़ा तस्कर निकला को-ऑपरेटिव बैंक का चेयरमैन, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

बिहार के सीवान में शराब के मामले में हुई गिरफ्तारी

बिहार के सीवान में शराब के मामले में हुई गिरफ्तारी

Siwan Co-Operative Bank Chairman Arresting: सीवान को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष रामायण चौधरी को सीवान पुलिस ने शराब की तस्करी से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया है. 23 सितंबर को मैरवा थाना पुलिस ने एक ट्रक शराब पकड़ा था जिसमें रामायण चौधरी की भी संलिप्तता पाई गई थी और पुलिस ने इसके बाद कार्रवाई की.

अधिक पढ़ें ...

सीवान. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने जबसे शराबबंदी की समीक्षा की है उसके बाद प्रशासन लगातार हरकत में है. शराबबंदी को लेकर पुलिस भी लगातार एक्शन मोड में है और शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने में जुटी हुई है. इसी क्रम में सीवान पुलिस (Siwan Police) ने सीवान को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष रामायण चौधरी को गिरफ्तार किया है. सीवान SP अभिनव कुमार ने बताया कि 23 सितंबर को मैरवा थाना पुलिस ने मैरवा थाना क्षेत्र से शराब लदे एक ट्रक पकड़ा था जिसमें 4 व्यक्ति और एक कार से 2 लोगों को पुलिस ने पकड़ा था.

गिरफ्तार शराब तस्करों ने बयान दिया कि ये शराब मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरहन गोपाल निवासी और सीवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष रामायण चौधरी को डिलीवरी करना था. इसी मामले में जहां से शराब जिसके द्वारा सीवान भेजा गया था वहां से जो ट्रक में लोड करके शराब सीवान के लिए भेजा था उसकी भी गिरफ्तारी मैरवा पुलिस ने की थी. इस मामले में सीवान पुलिस ने रामायण चौधरी को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी.

एसपी ने बताया कि मंगलवार को अहले सुबह मैरवा थाना पुलिस और मुफ्फसिल थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर बरहन गोपाल उनके गांव से रामायण चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. मैरवा थाना पुलिस रामायण चौधरी को गिरफ्तार कर मैरवा थाना लाई जहां कोरोना जांच के लिए अस्पताल भेजा गया हैं और उसके बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा. सीवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष रामायण चौधरी के खिलाफ शराब तस्करी सहित कई पुराने मामले भी दर्ज हैं.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Crime In Bihar, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर