कोरोना हॉटस्पॉट सीवान के कोरेंटाइन सेंटर में व्यक्ति की मौत, निगेटिव आई थी जांच रिपोर्ट
Siwan News in Hindi

कोरोना हॉटस्पॉट सीवान के कोरेंटाइन सेंटर में व्यक्ति की मौत, निगेटिव आई थी जांच रिपोर्ट
शव को ले जाता एंबुलेंस

सीवान (Siwan) जिला प्रशासन ने शव का पोस्टमार्टम (Postmortem) सीवान सदर अस्पताल में करा दिया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि इस व्यक्ति के मौत की वजह कोरोना (Corona) है या कुछ और.

  • Share this:
सीवान. बिहार में कोरोना (Coronavirus) का हॉटस्पॉट बने के सीवान (Siwan) शहर के बबुनिया मोड़ स्थित होटल डीलू में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई है. मृतक व्यक्ति रघुनाथपुर प्रखंड के पंजवार का निवासी है. पंजवार सीवान में कोरोना का हॉटस्पॉट (Corona Hot spot) गांव है.

कोरोना संक्रमित मरीज का चाचा था मृतक

मृतक पंजवार निवासी ओमान से आए कोरोना संक्रमित युवक का रिश्ते में चाचा लगता था. ओमान से आये इसी युवक ने गांव के 23 लोगों को संक्रमित कर दिया था हालांकि अभी 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव से निगेटिव हो गई  है. व्यक्ति की मौत का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है. सीवान DM अमित कुमार पांडेय ने बताया कि इस व्यक्ति की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसे सिर्फ एहतियात के तौर पर कोरेंनटाइन के लिए होटल में रखा गया था.



पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने को हो रहा इंतजार
मृतक की उम्र 52 वर्ष है जो शारीरिक रूप से बीमार था. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत की वजह क्या है. जानकारी के मुताबिक मृतक का कोरोना की जांच हुई थी लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई थी. उसे सीवान के डी इलू होटल में 14 दिन के लिए रखा गया था. मंगलवार की रात अचानक 12 बजे उसकी तबियत खराब हुई. होटल में रह रहे उसके परिजनों ने देखा और मौत की सूचना प्रशासन को दी. प्रशासन ने शव का पोस्टमार्टम सिवान सदर अस्पताल में करा दिया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि इस व्यक्ति के मौत का वजह क्या है. मालूम हो कि सीवान में अब तक 29 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिसमें सबसे ज्यादा 23 कोरोना संक्रमित पंजवार गांव के हैं.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading