• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Crime in Bihar : सीवान में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े 4 लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, 2 की मौत

Crime in Bihar : सीवान में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े 4 लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, 2 की मौत

महाराजगंज में मौके पर पहुंचकर जांच करते पुलिसकर्मी.

महाराजगंज में मौके पर पहुंचकर जांच करते पुलिसकर्मी.

Crime in Bihar : सीवान के महाराजगंज में हुई है यह वारदात. बाइक पर सवार अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग. रामप्रीत मोड़ और राजेंद्र चौक के पास हुई इस वारदात में 4 लोगों को लगी हैं गोलियां. जिनमें से 3 की मौत हो गई.

  • Share this:

    मृत्युंजय सिंह

    सीवान. सीवान में अपराधी बेखौफ हो गए है. बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर चार लोगों को गोली मार दी. इनमें से दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो की हालत गंभीर है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से दहशत का माहौल है. अपराधियों की यह वारदात सीवान पुलिस के लिए चुनौती की तरह है.

    यह वारदात सीवान जिले के महाराजगंज में हुई है. महराजगंज बाजार के रामप्रीत मोड़ और राजेंद्र चौक पर अपराधी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. यहां बाइक पर आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की है, जिसमें 4 लोगों को गोली लगी है. इनमें से 2 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है. मारे गए लोगों की पहचान महराजगंज थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव के रहनेवाले सुदामा यादव और रुकुन्दीपुर गांव के अरमान अंसारी के रूप में हुई है. वहीं घायलों में एक की पहचान महराजगंज थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के मनीष कुमार के रूप में हुई है. जबकि दूसरे घायल की पहचान नहीं हो सकी है.

    मृतक अरमान अंसारी के दोस्त अशरफ अंसारी ने बताया कि वे अपने दोस्त के साथ बाजार में गए थे, तभी बाइक सवार अपराधी आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. इन अपराधियों की चलाई गोली अरमान अंसारी और सुदामा यादव को गोली लगी है. अशरफ ने बताया कि वही इन दोनों को लेकर अस्पताल आए थे. इस वारदात के बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. अस्पताल में भर्ती घायलों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज