होम /न्यूज /बिहार /Video: महिला पर चोरी का आरोप लगा उसी की साड़ी से पेड़ से बांधा, सरेआम पिटाई से हंगामा

Video: महिला पर चोरी का आरोप लगा उसी की साड़ी से पेड़ से बांधा, सरेआम पिटाई से हंगामा

आरोपी महिला को उसी की साड़ी से बांध कर लोगों ने पीटा (News18Hindi)

आरोपी महिला को उसी की साड़ी से बांध कर लोगों ने पीटा (News18Hindi)

Bihar Crime: बिहार में कानून-व्यवस्था पर उठते सवालों के बीच सीवान से एक वीडियो सामने आया है जो मानवता को भी शर्मसार करत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बिहार के सीवान में मोबाइल चोरी के आरोप में महिला की पिटाई.
सदर अस्पताल के बाहर थोड़ी देर अफरा-तफरी का माहौल रहा.
सीवान पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

सीवान. सदर अस्पताल परिसर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सदर अस्पताल में लोगों ने एक महिला को मोबाइल चोरी करने के आरोप में कुछ लोगों ने पेड़ से बांधकर जमकर पीटा. इस घटना के दौरान अस्पताल परिसर में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं, स्थानीय पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की. हालांकि, इस मामले की कोई लिखित शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सीवान के सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंची महिला ने एक अन्य महिला पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया. घटना नगर थाना क्षेत्र सदर अस्पताल परिसर की है. बताया जा रहा है कि महिला किरण देवी अस्पताल में इलाज कराने के लिए पहुंची थी, इसी दौरान उसका मोबाइल चोरी हो गया. इस घटना के बाद महिला ने एक महिला को पकड़ लिया और उसे मोबाइल चोर बताते हुए उस महिला की पिटाई शुरू कर दी.

PHOTOS: मोक्ष नगरी गया पहुंची गंगा की धारा, नीतीश ने बताया कैसे आया उनके मन में यह ख्याल

इसके बाद लोगों ने अस्पताल परिसर के एक पेड़ में आरोपी महिला को उसी की साड़ी से बांध दिया और फिर उस महिला की लोगों ने जमकर पिटाई की. हालांकि, आरोपी महिला बार-बार कह रही थी कि मैंने कोई मोबाइल नहीं चुराई है. आरोपी महिला अपनी पहचान छपरा जिले के रहने वाली पूजा देवी के नाम हुई.

महिला ने बताया कि सीवान के विशुनपुरा में अपने बहन के यहां मिलने आई थी. उसके बाद ऑटो पकड़ कर इलाज कराने के लिए जा रही थी, तभी उसे चोरी के आरोप में ऑटो से खींचकर बार उतारा गया और पिटाई शुरू कर दी गई. मौके पर पहुंचकर नगर थाने की पुलिस ने आरोपित महिला को हिरासत में ले लिया. पुलिस महिला को पूछताछ के लिए  थाने लेकर कर चली गई.

इस मामले में नगर थाना इंस्पेक्टर जय प्रकाश पंडित ने बताया कि नगर थाने की पुलिस आरोपित महिला को से पूछताछ की तो पीड़ित महिला ने किसी तरह का कोई आवेदन नहीं दिया और न ही पिटाई की गई. महिला का पास से कोई मोबाइल भी बरामद नहीं हुआ तो नगर थाने की पुलिस पूछताछ कर उसे छोड़ दिया.

Tags: Bihar News, Siwan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें