रेड करने गई STF और पुलिस टीम की फायरिंग, सिवान में सात कुख्यात अपराधी गिरफ्तार
Siwan News in Hindi

रेड करने गई STF  और पुलिस टीम की फायरिंग, सिवान में सात कुख्यात अपराधी गिरफ्तार
अपराधियों के पास से बरामद हथियार व अन्य सामान

कुख्यात अपराधी इसरारुल मियां के ऊपर सिवान और गोपालगंज (Siwan and Gopalganj) में कोई मामले दर्ज हैं. पकड़े गए अन्य अपराधियों का आपराधिक इतिहास सिवान पुलिस खंगाल रही है.

  • Share this:
रिपोर्ट-मृत्युंजय
सिवान. जिला पुलिस को बड़ी सफलता तब हाथ लगी जब गुप्त सूचना के आधार पर बड़हरिया थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में छापेमारी कर 7 कुख्यात अपराधियों (Criminals) को धर दबोचा. ये कार्रवाई एसटीएफ और सिवान पुलिस (STF and Siwan Police) ने संयुक्त रूप से की. अपराधियों के पास से एक लोडेड पिस्टल, 3 देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, चार खोखा, एक अपाची बाइक, 10 मोबाइल और लूट की 25 हजार नगद कैस बरामद हुई है. ये 7 अपराधी एसरारुल  मियां, इरफान उर्फ चुन्नू, गोलू अंसारी, साजिद, अजीत, अजय कुमार है जो सीवान जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

सीवान SP अभिनव कुमार ने बताया कि अपराधी जब एसटीएफ टीम और सीवान पुलिस पहुंची तो पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे. एसटीएफ और सीवान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक अपराधी के पैर में गोली लगी है. पैर में गोली लगे अपराधी का नाम एसरारूल मियां है जिसका इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में अपराधी एसरारुल मियां के पैर में गोली मारी है.

एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बड़हरिया थाना क्षेत्र के रसूलपुर में एकत्रित हुए हैं. एसटीएफ टीम और पुलिस टीम ने धावा बोला तो ये अपराधी पुलिस के ऊपर फायरिंग करने लगे. आत्मरक्षा में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें एक अपराधी को पैर में गोली लगी.
एसपी ने बताया कि 24 अगस्त को बड़हरिया में सीएसपी संचालक से 2 लाख 30 हजार की लूट और 1 सितम्बर को गुठनी थाना इलाके में सीएसपी संचालक को गोली मारकर 2 लाख 56 हजार की लूट हुई थी. इन दोनों लूट में इन अपराधियों की संलिप्तता है. ये अपनी लूट की संलिप्तता स्वीकारी है.



एसपी ने यह भी बताया कि अगर इनकी गिरफ्तारी नहीं होती तो अगले दिन सीवान में बड़ी लूट की घटना का अंजाम देने वाले थे. फिलहाल सीवान पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है और गिरफ्तार अपराधी की अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है.

बता दें कि कुख्यात अपराधी इसरारुल मियां के ऊपर सीवान और गोपालगंज में कोई मामले दर्ज हैं. पकड़े गए अन्य अपराधियों का आपराधिक इतिहास सिवान पुलिस खंगाल रही है.  इधर सिवान में लूट की घटनाएं बढ़ गई थी ऐसे में इन अपराधियों की गिरफ्तारी से फिलहाल सीवान पुलिस थोड़ी राहत की सांस जरूर ले रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज