Home /News /bihar /

criminals looted 8000 from young man then shot in siwan brvj

सीवान: ट्रेन पकड़ने जा रहे युवक से अपराधियों ने पहले लूटे 8000 फिर मार दी गोली, हालत नाजुक

पटना में एक महिला की लाश बालकनी में लटकती हुई मिली है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

पटना में एक महिला की लाश बालकनी में लटकती हुई मिली है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Siwan News: सीवान में जिस तरह से अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं इससे सीवान पुलिस के लिए चुनौती बढ़ गई है. अपराधियों द्वरा एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया जा रहा है जिससे स्थानीय लोग दहशत के माहौल में हैं. ताजा मामला मैरवा थाना क्षेत्र का है जहां ट्रेन पकड़ने जा रहे युवक को अपराधियों ने गोली मार दी.

अधिक पढ़ें ...

सीवान. आए दिन अपराधियों द्वारा सीवान सहर में ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि सीवान पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है. सोमवार की अहले सुबह बेखौफ अपराधियों ने ट्रेन पकड़ने मैरवा स्टेशन जा रहे युवक को लूट के बाद गोली मार दी. युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. गोली लगने से अभय कुमार गंभीर रूप से घायल है जिनका सीवान सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि अभय कुमार अपने भाई मुन्ना यादव के साथ ट्रेन पकड़ने मैरवा रेलवे स्टेशन जा रहे थे. तभी मैरवा थाना क्षेत्र के बभनौली गांव के समीप अपराधियों ने 8 हजार रुपये नगद लूट लिए इसके बाद गोली भी मार दी. दो बाइक पर हथियार से लैस 6 अपराधियों ने घेरकर लूट के बाद गोली मार दी. गोली लगने से युवक अभय कुमार गंभीर रूप से हो गए. अभय की गर्दन में गोली लगी है.

सीवान में जिस तरह से अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं इससे सीवान पुलिस के लिए चुनौती बढ़ गई है. अपराधियों द्वरा एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया जा रहा है जिससे स्थानीय लोग दहशत के माहौल में हैं. इस घटना के बाद सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और परिजनों से जानकारी ली जा रही है.

इस बीच शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है ताकि अपराधियों गिरफ्तारी की जा सके. एसपी का यह भी कहना है कि इस मामले में अपराधियों गिरफ्तारी बहुत जल्द कर ली जाएगी. हालांकि, लोगों की जुबान पर यही है कि पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत के बाद लगा था कि सीवान में शांति रहेगी, मगर एक के बाद एक हो रही वारदातों ने लोगों की चैन छीन ली है.

Tags: Big crime, Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर