लाइव टीवी

स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार कर ज्वेलरी और कैश लूटा

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 22, 2017, 11:15 AM IST
स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार कर ज्वेलरी और कैश लूटा
सीवान सदर अस्पताल

स्वर्ण व्यवसायी अजीत अपनी सोने की दुकान बंद कर घर आ जा रहा था तभी रामगढ़ के पास घात लगाए बैठे अपराधियों ने गोली मार कर ज्वेलरी और कैश लूट ली. स्वर्ण व्यवसायी को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

  • Share this:
बिहार में अपराध की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. सीवान में बेखौफ अपराधियों ने चैनपुर ओपी थानाक्षेत्र के रामगढ़ में एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार दी और उनसे ज्वेलरी और कैश लूट ली.

घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ के पास की है. स्वर्ण व्यवसायी अजीत अपनी सोने की दुकान बंद कर घर आ जा रहा था तभी रामगढ़ के पास घात लगाए बैठे अपराधियों ने गोली मार कर ज्वेलरी और कैश लूट ली. स्वर्ण व्यवसायी को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

फिलहाल व्यवसायी की हालत नाजुक बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक 4 की संख्या में रहे अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया और घटना का अंजाम देकर पास के बगीचे से भाग निकले. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में लग गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2017, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...