सीवान: लूट के दौरान व्यवसायी पिता-पुत्र को दुकान में घुसकर मारी गोली, हालत गंभीर

मामले की जानकारी मिलते ही सीवान के एसपी नवीन चंद्र झा खुद भी ज्वेलरी दुकान पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला.

News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 11:08 AM IST
सीवान: लूट के दौरान व्यवसायी पिता-पुत्र को दुकान में घुसकर मारी गोली, हालत गंभीर
सीवान में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 11:08 AM IST
बिहार में लूट की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला सीवान से जुड़ा है जहां के असाव थाना क्षेत्र के शिवपुर बाजार में लुटेरों ने ज्वेलरी दुकान में लूटपाट के दौरान दो लोगों को गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक लूटपाट की नियत से दुकान में घुसे अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता और उसके पुत्र को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जिससे दोनों को गोली लग गई.

जांच को पहुंचे एसपी

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची. इस मामले में सीवान पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी का सहारा ले रही है. सीवान के एसपी नवीन चंद्र झा खुद भी ज्वेलरी दुकान पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. जख्मी व्यवसायी पिता-पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सात की संख्या में थे अपराधी

जानकारी के मुताबिक अपराधी सात की संख्या में थे और हथियारों से लैस थे. सभी ने दुकान में प्रवेश करने के बाद जमकर लूटपाट की और विरोध करने पर फायरिंग की. इस घटना के बाद से इलाके के व्यवसायियों में खासा आक्रोश है. घटना के बाद से बाजार के व्यवसायियों ने सीवान पुलिस से अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. मालूम हौ कि इससे पहले बीते शुक्रवार को भी अपराधियों ने पटना में पांच करोड़ की ज्वेलरी लूट कर पुलिस को खुली चुनौती दी थी. इस मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

ये भी पढ़ें- AES से बच्चों की मौत के सवाल पर अश्वनी चौबे बोले-सॉरी
ये भी पढ़ें- तेजस्वी पर ईनाम रखने वाले को मिली जान से मारने की धमकी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...