होम /न्यूज /बिहार /बिहार: पूर्व विधायक का डांस फिर हुआ वायरल, स्टेज पर लगाए ठुमके

बिहार: पूर्व विधायक का डांस फिर हुआ वायरल, स्टेज पर लगाए ठुमके

Former JDU MLA Shyam Bahadur Singh: श्याम बहादुर सिंह ने एक बार मीडिया से भोजपुरी में बेधड़क कहा था 'जनता हमार माई बाप ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

श्याम बहादुर सिंह ने शुरुआती दौर में नाच पार्टी खोली थी, जिसमें वे लौंडा डांस किया करते थे.
बाद में जदयू ने उन्हें विधायक का टिकट दिया और जीरादेई विधानसभा क्षेत्र से वे जीत भी गए.
श्याम बहादुर सिंह दो बार बड़हरिया विधानसभा से भी विधायक रहे. पिछले चुनाव में वे हार गए.
इस बार सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका डांस वीडियो दुर्गापूजा की सप्तमी का बताया गया.

रिपोर्ट : अंकित कुमार सिंह

सीवान. जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. डांस के शौकीन पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह इस वायरल वीडियो में इस बार भोजपुरी गानों पर बाला के साथ मंच पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. वैसे श्याम बहादुर सिंह के लिए यह कोई नई बात नहीं है.

उन्होंने एक बार मीडिया से भोजपुरी में बेधड़क कहा था ‘जनता हमार माई बाप है और हम जनता के खुश करे खातिर नाचिला. नाचला में का हर्ज बा. जेकरा नाचे आवेला उहे नु नाचेला. हमार जनता हमरा के नाचते देखे के चाहे लन, त हम ठुमका लगा के जनता के मिजाज हरिहर करा देनी. अगर एकरा के केहू गलत तरीके से पेश करी त हमार का गलती बा.’ बहरहाल, दुर्गा पूजा के दौरान का एक बार फिर से उनका डांस करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मंच पर बाला को डांस करते देख हुए बेकाबू

दरअसल, पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के सकरा बाजार पर देवी पंडाल में पूजा समिति के द्वारा सप्तमी को भोजपुरी कलाकार आलम राज के द्वारा आयोजित जगराता कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर गए हुए थे. जहां माहौल जमते देख श्याम बहादुर सिंह मजाकिया मूड में कुर्सी से खिसकते हुए डांसर के बाजू में आकर बैठ गए. इसके बाद कुर्ता उठाकर नाचते हुए उन्होंने ऐसा माहौल बनाया कि दर्शक विधायक का डांस देख झूमने लगे. इसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. नृत्य के दौरान पूर्व विधायक कभी बालाओं को पकड़ने की कोशिश करते तो कभी हाथ पकड़कर डांस करते दिख रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी वे विधायक रहते हुए कई बार सार्वजनिक मंच पर ठुमका लगाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

कभी खोली थी नाच पार्टी

सीवान जिले के तरवारा प्रखंड के रहने वाले श्याम बहादुर सिंह शुरुआती दौर में घर की रोजी-रोटी चलाने के लिए नाच से जुड़े हुए थे. बाद में उन्होंने अपना नाच पार्टी खोल ली थी, जिसमें वह लौंडा डांस किया करते थे. समय के साथ लोकप्रियता बढ़ी, तो उनको जदयू की ओर से विधायक का टिकट मिल गया. जिले के जीरादेई विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े और जीत भी हासिल की. इसके बाद वह बड़हरिया विधानसभा से दो बार विधायक रहे. लोग कहते हैं कि लगातार तीन बार विधायक बनने के बाद वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खास बनते गए. हालांकि पिछली बार हुए विधानसभा चुनाव में बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से वह चुनाव हार गए. बावजूद वह अभी भी राजनीति में सक्रिय हैं. वे अक्सर अपने विवादित बयान, लौंडा डांस और बालाओं के साथ ठुमका लगाने को लेकर चर्चा में रहते हैं.

Tags: Bihar News, Jdu, Siwan news, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें