लाइव टीवी

सीवान: लॉकडाउन के दौरान ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
Siwan News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 7, 2020, 10:44 AM IST
सीवान: लॉकडाउन के दौरान ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
बिहार के सीवान में ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष की हत्या (फाइल फोटो)

घटना सीवान (Siwan) जिला के अंदर थाना क्षेत्र के घेराई गांव की है. बाइक सवार अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए टिंकू को दनादन तीन गोलियां मार दीं जिससे उनकी मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
सीवान. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सीवान (Siwan) से आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने ब्राह्मण महासभा संगठन के जिलाध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता शेषनाथ द्विवेदी उर्फ टिंकू की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हुई मौत

घटना जिला के अंदर थाना क्षेत्र के घेराई गांव की है. बाइक सवार अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए टिंकू को दनादन तीन गोलियां मार दीं. जख्मी टिंकू को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई. टिंकू को लेकर लोग जैसे ही सीवान सदर अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



छह की संख्या में थे बाइक सवार अपराधी



मृतक के भाई के मुताबिक टिंकू मंगलवार की सुबह अपने घर के दरवाजे ओर बैठे थे तभी छह की संख्या में बाइक से आये अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जब तक लोग कुछ समझ पाते टिंकू को तीन गोलियां लगी जिससे वो वहीं गिर गए. मृतक के भाई के मुताबिक पहले भी उनके एक और भाई की हत्या हो चुकी है जिसमें टिंकू गवाह भी थे.

भाई की हत्या के मामले में थे गवाह

मृतक के भाई का आरोप है कि प्रशासन से सुरक्षा का आवेदन देकर परिजनों ने बार-बार सुरक्षा की गुहार लगाई थी लेकिन प्रशासन ने इस पर कोई सुध नहीं ली. फिलहाल हत्या की इस घटना के बाद से जहां लोगों में आक्रोश है वहीं पुलिस प्रशासन शव का पोस्टमॉर्टम कराने में जुटी हुई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि टिंकू एक सामाजिक कार्यकर्ता, ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष समेत शिक्षक भी थे. घटना के बाद एसडीपीओ सहित कई थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. लॉकडाउन के दौरान हुई हत्या की इस घटना ने जिला प्रशासन समेत पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

इनपुट- मृत्युंजय कुमार

ये भी पढ़ें- बिहार में कालाबाजारी करने वालों पर गिरी गाज, 50 से अधिक राशन दुकानें सील

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन के दौरान गांव में जा घुसा चीता, हमले में दो ग्रामीण जख्मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 9:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading