होम /न्यूज /बिहार /Siwan News: डबल मर्डर से मचा हड़कंप, दोस्त के साथ गए दो युवकों की खेत से मिली लाश

Siwan News: डबल मर्डर से मचा हड़कंप, दोस्त के साथ गए दो युवकों की खेत से मिली लाश

बिहार के सीवान में दो युवकों की मौत के बाद जमा भीड़

बिहार के सीवान में दो युवकों की मौत के बाद जमा भीड़

Siwan Double Murder: बिहार के सीवान में दोनों युवकों का शव गुरुवार की सुबह खेत से मिला जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गय ...अधिक पढ़ें

    सीवान. बिहार के सीवान में डबल मर्डर (Siwan Double Murder) की घटना सामने आई है. खेत में एक साथ दो युवकों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों युवकों के शव गुरुवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सरावे गांव के खेत से मिले. दोनों युवकों की पहचान सीवान शहर के पुरानी किला निवासी शकील आजम के पुत्र शाहिल आज़म और शुक्ला टोली निवासी लाडले के पुत्र शहबल के रूप में हुई है. जैसे ही दोनों युवकों की मौत की सूचना घरवालों के मिली घर में कोहराम मच गया.

    दरअसल दोनों एक पल्सर बाइक से अपने दूसरे दोस्त के साथ बुधवार की शाम गोपालगंज के हथुआ गए हुए थे. वापस लौटने के क्रम में इनके साथ गए दोनों दोस्त आगे निकल आए जबकि शाहिल और शहबल रास्ते में ही रुक गए. उसके बाद इन दोनों का कोई पता नहीं चला. घरवालों ने काफी खोजबीन की तो इनका पता नहीं चल पाया. इसके बाद आज यानी गुरुवार की सुबह जब सरावे गांव के लोगों ने दो युवकों का शव देखा तो इसकी सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी.

    सूचना के बाद मुफासिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. दोनों का शव सरावे स्थित खेत से बरामद किया गया. उनके शरीर पर चोट के निशान हैं. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि मारपीट कर इन दोनों को मौत के घाट उतारा गया है. मुफ्फसिल थाना पुलिस साथ गए दोनों दोस्त से पूछताछ कर रही है. मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि चारो दोस्त गोपालगंज के हथुआ किसी को मोबाइल देने गए थे, जिसमें से दो दोस्त कल शाम चले आए और इन दोनों का शव आज सुबह खेत से बरामद किया गया है. फिलहाल इन दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है कि आखिर ये युवक किसके यहां गए थे और यह दोनों पहले क्यों आ गए.

    रिपोर्ट- मृत्युंजय सिंह

    Tags: Bihar News, Double Murder, Siwan news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें