लाइव टीवी

लालू यादव के करीबी भाई वीरेंद्र बोले- RJD के संपर्क में हैं JDU के दर्जनों विधायक

News18 Bihar
Updated: September 19, 2019, 5:20 PM IST
लालू यादव के करीबी भाई वीरेंद्र बोले- RJD के संपर्क में हैं JDU के दर्जनों विधायक
सीवान पहुंचे भाई वीरेंद्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

भाई वीरेंद्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, 'जेडीयू के दर्जनों विधायक हमारे संपर्क में है. मैं तेजस्वी यादव से जेडीयू के विधायकों को मिला चुका हूं. वो हमारे पार्टी में आने के लिए राजी हैं. वो सिर्फ इंतजार कर रहे हैं. कई विधायक मेरे तरफ से सिग्नल मिलते ही हमारी पार्टी में आ जाएंगे.'

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 19, 2019, 5:20 PM IST
  • Share this:
सीवान. 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Polls) को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. वहीं, मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र (Bhai Virendra) ने दावा किया है कि सत्ताधारी जेडीयू (JDU) के कई विधायक आरजेडी के संपर्क में हैं.

JDU विधायक समय का कर रहे हैं इंतजार
गुरुवार को सीवान पहुंचे भाई वीरेंद्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'जेडीयू के दर्जनों विधायक हमारे संपर्क में है. मैं तेजस्वी यादव से जेडीयू के विधायकों को मिला चुका हूं. वो हमारे पार्टी में आने के लिए राजी हैं. वो सिर्फ इंतजार कर रहे हैं. कई विधायक मेरे तरफ से सिग्नल मिलते ही हमारी पार्टी में आ जाएंगे.'

बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब

आरजेडी विधायक ने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब है. प्रदेश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. साथ ही हत्या, सामूहिक बलात्कार, अपहरण आदि चरम सीमा पर है और नीतीश सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है.

तेजस्वी यादव ही होंगे महागठबंधन का चेहरा 
बता दें कि हाल ही में भाई वीरेंद्र ने कहा था कि तेजस्वी यादव ही महागठबंधन का चेहरा होंगे. तेजस्वी के नेतृत्व में ही महागठबंधन 2019 का उपचुनाव और 2020 का बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. आरजेडी प्रवक्ता ने कहा था कि इस बात का ऐलान खुद राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान पटना में किया था.
Loading...

(रिपोर्ट- मृत्युंजय)

ये भी पढ़ें-

हथियारों के जखीरे के साथ दिखे RJD के पूर्व बाहुबली विधायक, तस्वीर वायरल

सेक्स रैकेट केस: आरोपी RJD विधायक अरुण यादव के बचाव में उतरे तेजस्वी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...