सीवान में इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बिहार के सीवान में इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या

बिहार के सीवान में इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या

Murder In Siwan: बिहार के सीवान में हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

  • Share this:
रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

सीवान. बिहार के सीवान जिले (Siwan) में अपराधियों ने 24 साल के एक युवक जो की इंजीनियरिंग का छात्र भी था की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की ये घटना तरवारा थाना के बसीलपुर गांव की की है जहा रात्रि में अपराधियों ने असगर अली नामक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक युवक बी-टेक का छात्र था.

मिली जानकारी के मुताबिक असगर अली पढ़ाई पूरी होने के बाद कुछ दिन पहले अपने गांव आया था. जहां शनिवार की शाम अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधी आये और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. खाना खाने के बाद छात्र असगर ने घर के लोगों से कहा कि हम थोड़ा कुछ मोबाइल से डाउनलोड कर रहे हैं ये कह कह ही वो घर से कुछ ही दूर निकला ही था कि अपराधियों ने गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

अचानक हुई उसकी हत्या से पूरे गांव में मातम छा गया है और लोग काफी आक्रोशित भी हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद गौतम बुद्ध नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. आखिर छात्र की हत्या के पीछे वजह क्या है किन कारणों से छात्र की गोली मारकर हत्या की गई है और हत्या करने वाला कौन है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज