लाइव टीवी

खेत पर घूमने गया था किसान, कुछ देर बाद आई उसकी लाश

News18 Bihar
Updated: October 30, 2019, 9:54 AM IST
खेत पर घूमने गया था किसान, कुछ देर बाद आई उसकी लाश
करंट लगने से किसान की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना असाव थाना क्षेत्र के गहिलापुर गांव (Gahilapur Village) की है. किसान का नाम किरण कुमार है. इनकी मौत बिजली की चपेट में आने से हो गई.

  • Share this:
सीवान. बिहार (Bihar) के सीवान (siwan) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बिजली विभाग (Electricity Department) की लापरवाही से किसान की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई. मृत किसान की पहचान किरण कुमार के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना असाव थाना क्षेत्र के गहिलापुर गांव की है. किसान का नाम किरण कुमार है. इनकी मौत बिजली की चपेट में आने से हो गई. कहा जा रहा है कि किरण कुमार फसल की निगरानी करने के लिए खेत पर गए थे. तभी 11 हजार वोल्ट का वायर अचानक टूट कर नीचे गिर गया और वे उसके चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. परिजनों की मानें तो विद्युत विभाग की लापरवाही से इनकी मौत हुई है.

18 अक्टूबर को नालंदा में दंपति की मौत हो गई थी
बता दें कि बीते 18 अक्टूबर को नालंदाजिले में करंट लगने से एक दंपति की मौत हो गई. घटना सिलाव थाना क्षेत्र के गोबडीहा गांव की थी. घटना के बारे में बताया जा रहा था कि गोबडीहा गांव निवासी मंटुन मांझी और उसकी पत्नी फुलवा देवी अपने जानवर के लिए चारा लाने खेत पर गए थे. इसी दौरान चारा लेकर आते समय दोनों करंट के चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. इधर घर वापस नहीं आने के बाद परिजन रात भर दोनों की खोजबीन करते रहे. काफी खोजबीन के बाद शनिवार सुबह सड़क किनारे दोनों के शव मिले. आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है.

रिपोर्ट- मृत्युंजय

ये भी पढ़ें- 

खुशखबरी: बिहार के तीन जिलों में मिलेगा गंगा जल, 190 किमी तक बिछेगी पाइप लाइन
Loading...

पहले पति को लगा करंट, फिर बचाने दौड़ी पत्नी भी आई चपेट में, दोनों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 9:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...