Home /News /bihar /

five people died during bathe in river after funeral brvj

सीवान: नदी में डूब रहे व्यक्ति को बचाने में एक-एक करके चार और डूब गए, गांव में मातम

बिहार के सीवान में डूबने से पांच की मौत  (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के सीवान में डूबने से पांच की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

Bihar News: घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सीवान के कांध पाकड़ गांव गुरुवार को एक व्यक्ति का देहांत हुआ था. उनके कर्म के बाद नहाने के लिए घर के सभी लोग झरही के किनारे गए हुए थे. इसी दौरान एक व्यक्ति डूबने लगा. उनको बचाने के क्रम में 5 व्यक्ति की डूब जाने से मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

सीवान. बिहार के सीवान जिले में बड़ा हादसा हुआ है जहां झरही नदी में डूबने से 5 लोग की मौत हो गई है. मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं. घटना आंदर प्रखंड के कांध पाकड़ गांव की है. बताया जा रहा है कि ये सभी अंत्येष्टि कार्यक्रम के दौरान नदी में नहाने गए थे तभी ये हादसा हुआ. मिली जानकारी के अनुसार ये सभी मृतक एक ही परिवार के हैं.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सीवान के कांध पाकड़ गांव के अशर्फी साह के यहां गुरुवार को किसी की देहांत हुआ था; उनके कर्म के बाद नहाने के लिए घर के सभी लोग झरही के किनारे गए हुए थे. जहां एक व्यक्ति डूब रहा था उनको बचाने के क्रम में  5 व्यक्ति की डूब जाने से मौत हो गई.

इस घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मृतक सभी एक ही घर के बताए जा रहे हैं. एक-एक करके स्थानीय लोगों ने सभी शव को नदी से बाहर निकाला. मृतक की पहचान रितेश गुप्ता, विशाल गुप्ता, अजय गुप्ता, विजय गुप्ता और विकास गुप्ता के रूप में हुई है.

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi, Siwan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर