पंचायत चुनाव से पहले सीवान में पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में कर्मचारी की गोली मारकर हत्या.  (सांकेतिक फोटो)

बिहार के मुजफ्फरपुर में कर्मचारी की गोली मारकर हत्या. (सांकेतिक फोटो)

Siwan News: बिहार के सीवान जिला में हत्या की इस घटना को बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया. गोली लगने से जख्मी पूर्व मुखिया को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 7:40 AM IST
  • Share this:
सीवान. बिहार में होने वाले पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) से पहले हत्या और अपराध का दौर शुरू हो चुका है. ताजा मामला सीवान (Murder In Siwan) जिला से जुड़ा है जहां बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने पूर्व मुखिया को दरौली थाना क्षेत्र के डरैली मठिया गांव के पास निशाना बनाया और पूर्व मुखिया दयानन्द यादव को गोली मार दी.

घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब उनके पास से गुजर रहे लोगों ने पूर्व मुखिया को अचेत अवस्था में देखा और उनकी पहचान की. जब उन्हें इलाज़ के लिए अस्पताल ले जाया गया तब तक उनकी मौत हो गयी. बताया जा रहा है दयानंद यादव दरौली से वापस अपने घर जा रहे थे तभी अपराधियों ने उन्हें टड़वा और पकड़ीपार के समीप चंवर में गोली मार दी.

ग्रामीणों ने उन्हें गंभीर हालत में पीएचसी लाया. ग्रामीणों का कहना था कि जब वो घर जा रहे थे तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें रोककर कनपटी में गोली मार दी. ग्रामीण गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. मौत की खबर सुनकर आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि पूर्व मुखिया के हत्या मामले में जांच की जा रही है. मौत की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ अस्पताल और पूर्व मुखिया के घर पर लग गई. घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज