Home /News /bihar /

जिसके लिए पति को छोड़ा उसने की बेवफाई, प्रेमी के घर जाकर फांसी के फंदे से झुल गई प्रेमिका

जिसके लिए पति को छोड़ा उसने की बेवफाई, प्रेमी के घर जाकर फांसी के फंदे से झुल गई प्रेमिका

बिहार के सीवान में प्रेमिका ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्‍वीर)

बिहार के सीवान में प्रेमिका ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्‍वीर)

Siwan Crime News: बिहार के सीवान में हुई इस घटना से गांव के लोग भी सकते में हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

सीवान. बिहार के सीवान में प्यार में पागल एक प्रेमिका (Love Affair) ने प्रेमी के घर में ही फंदे से लटक कर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के रामनगर मोहल्ले की हैं. मृत प्रेमिका की पहचान रामनगर सतपोखरिया महादलित बस्ती के रहने वाली कुसुम कुमारी के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि कुछ वर्षों से कुसुम कुमारी को राजन से प्रेम हो गया था लेकिन राजन की मां को ये बात मालूम नहीं थी, जिस वजह से राजन की मां ने अपने पुत्र की शादी किसी और से कर दी.

इधर जब राजन की शादी हुई तो कुसुम के भी परिजनों ने उसकी शादी कहीं और कर दी लेकिन शादी के बाद राजन की पत्नी विक्षिप्त थी जिसके कारण राजन ने उसे 3 वर्ष पूर्व ही छोड़ दिया. जब राजन ने अपनी पत्नी को छोड़ा तो इसकी भनक कुसुम को लगी और कुसुम ने भी अपना ससुराल छोड़ दिया और राजन से शादी करने की जिद पकड़ ली.

कुसुम कई वर्षों से राजन के घर सुबह आती थी और शाम को जाती थी. कुसुम राजन से शादी करना चाहती थी लेकिन राजन अभी शादी करना नहीं चाह रहा था. रविवार को भी राजन अपने घर में सोया हुआ था और कुसुम रोज की तरह उसके घर आई. उसने राजन के घर पर चौका बर्तन भी किया और इसी दौरान किसी बात को लेकर अनबन होने लगी. इसी बीच कुसुम ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

कुसुम के आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही लोगों ने स्थानीय थाना को जानकारी दी जिसके बाद नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल में लगी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Love affair, Siwan news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर