Home /News /bihar /

goons did firing on property dealer badly injured bramk

सीवान में प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, घर के करीब ही मारी चार गोलियां

बिहार के सीवान में प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने के बाद अस्पताल में जमा भीड़

बिहार के सीवान में प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने के बाद अस्पताल में जमा भीड़

Siwan Crime News: सीवान में फायरिंग की ये वारदात उस वक्त हुई जब प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले राकेश श्रीवास्तव रोज की तरह ही रविवार को भी घर के बाहर टहल रहे थे. चार गोलियां लगने से जख्मी राकेश को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- मृत्युंजय सिंह

सीवान. बिहार के सीवान में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. ताजा घटनाक्रम में अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को निशानान बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां मार दीं. प्रॉपर्टी डीलर को चार गोलियां मारी गई हैं जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सीवान सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया है. प्रॉपर्टी डीलर राकेश श्रीवास्तव को अपराधियों ने उस वक्त गोली मारी जब वो अपने घर के बाहर घूम रहे थे.

घटना नगर थाना क्षेत्र के सिसवन ढाला लक्ष्मीपुर के समीप की है. घायल प्रॉपर्टी डीलर का नाम राकेश श्रीवास्तव है. बताया जा रहा है कि राकेश श्रीवास्तव प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं. जब वह घर के बाहर टहल रहे थे तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिसमें उन्हें चार गोलियां लगी हैं. घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा सहित कई थाने के पुलिस सीवान सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

सीवान में बीते दो दिनों में यह दूसरी बड़ी घटना है. इसके पहले भी बेखौफ अपराधियों ने गुठनी थाना क्षेत्र में ठेकेदार को गोली मारकर हत्या कर दी थी और अब रविवार की देर रात प्रॉपर्टी डीलर राकेश श्रीवास्तव को निशाना बनाते हुए गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. जिस तरह से दो दिन में लगातार दोनों को गोलियां मारी गई हैं, इसके बाद सीवान पुलिस पर एक बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. घटना के बाद सीवान एसपी सदर अस्पताल पहुंचे और कहा कि बहुत जल्द इसमें संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. अपराधियों द्वारा क्यों गोली मारी गई हैं, क्या कारण रहा है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर