होम /न्यूज /बिहार /बिहार: आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या कर नर्तकी को किया किडनैप, शादी समारोह की रौनक पड़ी फीकी

बिहार: आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या कर नर्तकी को किया किडनैप, शादी समारोह की रौनक पड़ी फीकी

बिहार में आकेस्‍ट्रा संचालक की हत्‍या कर डांसर्स का अपहरण कर लिया गया. 
(सांकेतिक चित्र)

बिहार में आकेस्‍ट्रा संचालक की हत्‍या कर डांसर्स का अपहरण कर लिया गया. (सांकेतिक चित्र)

सीवान के जीबी नगर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में शादी समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम चल रहा था. इसी दौरान ...अधिक पढ़ें

    सीवान. इस समय की बड़ी खबर सीवान से आ रही है, जहां आर्केस्ट्रा के दौरान नर्तकी को अगवा कर ले जाने का मामला सामने आया है. विरोध करने पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग भी कर दी. गोलीबारी की इस घटना में जहां आर्केस्ट्रा संचालक राजा की गोली लगने से मौत हो गई, वहीं एक अन्य युवक प्रवीण कुमार को गोली लगी है, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

    घटना सीवान के जीबी नगर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम चल रहा था, तभी करीब 12 की संख्या में अपराधी नर्तकी को साथ लेकर जाने लगे. इसका विरोध करने पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिससे आर्केस्ट्रा संचालक के बेटे राजा की गोली लगने से मौत हो गई, वहीं एक अन्य युवक प्रवीण कुमार को गोली लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

    घायल प्रवीण कुमार का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है. अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देने के बाद दुस्साहस का परिचय दिया और एक नर्तकी को अपने साथ भी लेकर चले गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पड़ताल के लिए पहुंची. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

    इनपुट- मृत्युंजय कुमार

    ये भी पढ़ें- बिहार: विधानपरिषद की 27 सीटों के लिए होंगे चुनाव, जानें किसका पलड़ा है भारी

    ये भी पढ़ें- BJP-JDU के सवर्ण नेताओं के लिए इस बार आसान नहीं राज्यसभा जाने की राह

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Siwan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें