Home /News /bihar /

goons killed a person in siwan while returning from up bramk

यूपी से सीवान लौट रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, पत्नी को लड़वा चुका था मुखिया का चुनाव

सीवान में यूपी से लौट रहे शख्स की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

सीवान में यूपी से लौट रहे शख्स की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Murder In Siwan: सीवान में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा. मृतक को मैरवा थाना क्षेत्र के बड़कागांव पंचायत के सीमावर्ती क्षेत्र में गोली मारी गई.

अधिक पढ़ें ...

सीवान. सीवान में लगातार हो रही आपराधिक घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया प्रत्याशी के पति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. उनकी हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुई है. उनके सिर में दो जगह गोली के निशान हैं हालांकि पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है. अपराधियों ने मैरवा थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के समीप इस घटना को अंजाम दिया. मृतक की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के बभनौली निवासी दीनानाथ सिंह के पुत्र दिलीप सिंह के रूप में हुई.

हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में उनकी पत्नी उषा देवी मुखिया की चुनाव लड़ी थीं जिसमें उनकी हार हो गई थी. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिलीप सिंह अपनी बुलेट बाइक से उत्तर प्रदेश गए थे और लौटने के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वो यूपी से अपनी बुलेट से अकेले अपने घर आ रहे थे. वो मैरवा थाना क्षेत्र के बड़कागांव पंचायत के सीमावर्ती क्षेत्र में जैसे ही पहुंचे तभी घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

हत्या की सूचना जैसे ही ग्रामीणों के मिली इलाके में सनसनी फैल गई क्योंकि वो सामाजिक आदमी थे. उनकी मौत की सूचना राहगीरों द्वारा परिजनों को दी गई. काफी देर तक सड़क पर डेड बॉडी पड़ा रहा तो कुछ देर के लिए एक्सीडेंट से मौत का असमंजस बना रहा लेकिन जब मृतक के जख्म को करीब से देखा गया तो सिर के ऊपर दो बड़ा सा गहरा निशान दिखा. इस घटना के बाद परिजनों द्वारा थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या के आवेदन देकर पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की गई है.

घटना के बाद पुलिस उनके डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. सीवान पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. सीवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा का कहना है कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्लियर हो जाएगा कि एक्सीडेंट में हत्या हुई है या गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर