Home /News /bihar /

goons killed contractor who contest mukhia election also bramk

सीवान में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, हाल में ही लड़ा था मुखिया का चुनाव

बिहार के सीवान में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के सीवान में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Murder In Siwan: बिहार के सीवान में हत्या की ये घटना उस समय हुई जब अशोक दुबे शनिवार की रात मैरवा से पंचायती करने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. मृतक अशोक ठेकेदारी का भी काम करते थे.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

सीवान. सीवान के गुठनी मैं बेखौफ अपराधियों ने ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी. ठेकेदार का नाम अशोक दुबे है जो हाल ही में हुए बिहार पंचायत चुनाव में मुखिया का भी चुनाव लड़ चुके थे. चुनाव में अशोक पराजित हुए थे और दूसरे स्थान पर रहे थे. हत्या की ये घटना शनिवार की रात की है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पड़री पंचायत से मुखिया प्रत्याशी रहे अशोक दुबे को अपराधियों ने उस वक्त गोली मारकर मौत का घाट उतारा जब वो शनिवार की रात्रि मैरवा से अपने घर लौट रहे थे.

बताया जा रहा है कि अशोक दुबे एक पंचायती के सिलसिले में मैरवा गये थे. मिली जानकारी के अनुसार वो मैरवा से लौट रहे थे तभी हथियार से लैस बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी. गुठनी-मैरवा मुख्य मार्ग पर टेकनिया गांव के समीप अपराधियों ने घेर कर अशोक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. अशोक दुबे गुठनी थाना क्षेत्र के पिपरपाती गांव निवासी दुखी दुबे के पुत्र थे और ठेकेदारी का काम करते थे. बीते पंचायत चुनाव में अशोक दुबे मुखिया प्रत्याशी थे. हत्या की इस घटना के बाद सीवान पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. आखिर अशोक दुबे की हत्या क्यों की गई और किसके द्वारा की गई है, फिलहाल पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर