Home /News /bihar /

सीवान में MP पुलिस के जवान की बीवी की हत्या, पति के सामने ही शूटर ने मारी गोली

सीवान में MP पुलिस के जवान की बीवी की हत्या, पति के सामने ही शूटर ने मारी गोली

Crime News: बिहार के सीवान में पुलिसवाले की पत्नी की हत्या कर दी गई

Crime News: बिहार के सीवान में पुलिसवाले की पत्नी की हत्या कर दी गई

Murder In Siwan: बिहार के सीवान में महिला की हत्या उस वक्त कर दी गई जब वो अपने पति के साथ पटना से शिक्षक की परीक्षा देकर लौट रही थी. हत्या की इस घटना को मृतका के घर से कुछ दूरी पर ही अंजाम दिया गया जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

सीवान. बिहार के सीवान में एक महिला की गोली मारकर हत्या (Murder In Siwan) कर दी गई. महिला की पहचान मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) में कार्यरत शख्स की पत्नी के तौर पर हुई है. हत्या की घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वो अपने पति के साथ परीक्षा देकर लौट रही थी. घटना उसके घर से महज कुछ ही दूरी पर घटी है, जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई है. जानकारी के मुताबिक जिस महिला की हत्या की गई है वो अपने पति के साथ पटना से शिक्षक की परीक्षा देकर घर लौट रही थी, इसी दौरान अपराधियों ने हमला कर दिया.

हत्या की ये घटना आंदर थाना क्षेत्र के मदिशाला पुर गांव के समीप की है. बताया जा रहा है कि महिला रिया देवी अपने पति सुधीर कुमार यादव के साथ पटना से शिक्षक की परीक्षा देकर अपने घर मदिशाला पुर लौट रही थी तभी अपराधियों ने महिला को मदिशाला पुर गांव के समीप ही गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. महिला मदिशाला पुर गांव की रहने वाली बताई जा रही है. यह घटना ठीक उसके घर से महज कुछ ही दूरी पर घटी है. महिला को स्थानीय लोगों ने सीवान सदर अस्पताल भेजा जहां उसका पोस्टमार्टम हो रहा है.

महिला का पति सुधीर कुमार यादव है जो मध्य प्रदेश पुलिस में तैनात है. फिलहाल सीवान पुलिस ने हत्या के कारणों का पता उसके पति से पूछा तो उसने बताया कि मैं अपने घर के बगल में शौच करने लगा था, तभी कोई पैदल आया और मेरी बीवी को गोली मारकर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सीवान एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय दलबल के साथ आंदर थाना पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं कि आखिर महिला को गोली क्यों मारी गई और गोली मारने वाला कौन था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Tags: Crime In Bihar, Murder, Siwan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर