लाइव टीवी

गोली की आवाज सुनकर बाहर आया युवक, देखा तो सामने पड़ी थी पिता की लाश

News18 Bihar
Updated: October 8, 2019, 11:17 AM IST
गोली की आवाज सुनकर बाहर आया युवक, देखा तो सामने पड़ी थी पिता की लाश
सीवान में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

सीवान (Siwan) में हुई हत्या (Murder) की इस घटना के मामले में मृतक के परिजनों ने भूमि विवाद (Land Dispute) की आशंका जताई है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

  • Share this:
सीवान. बिहार में नवरात्र के दौरान भी हत्याओं का दौर जारी है. ताजा मामला सीवान (Siwan) का है जहां पर बेखौफ अपराधियों ने सोए हुए अवस्था में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. बाइक पर सवार दो अपराधियों (Criminals) ने व्यक्ति के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घर के बाहर सोया था मृतक

घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भदौरा की है. बताया जा रहा है कि संतोष दुबे नामक शख्स अपने घर के आगे एक झोपड़ी में सोया हुआ था तभी बाइक पर दो लोग आए और गोली मारकर चलते बने. मृतक संतोष के पुत्र ने बताया कि जब गोली की आवाज हुई तो मैं बरामदे से दौड़ा. मैंने देखा कि दो लोग बाइक से भाग रहे थे.

संपत्ति विवाद की आशंका

मृतक के पुत्र ने ये भी कहा कि सम्पति विवाद में मेरी चाची और उसकी बेटी और दामाद ने मिलकर ऐसा कराया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है कि आखिर हत्या किसने किया और हत्या का वजह क्या है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. मालूम हो कि इससे पहले बेगूसराय, मुंगेर और समस्तीपुर से भी हत्या के मामले सामने आए हैं. हत्या की ये घटनाएं उस वक्त हो रही है जब पुलिसिया चौकसी के लगातार दावे किए जा रहे हैं.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

ये भी पढ़ें- शहर में हो रही थी नवमी की पूजा उधर घर में घुसकर मनचलों ने विवाहिता से किया रेप
Loading...

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में BSNL कर्मचारी को घर के बाहर गोलियों से भूना, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...