Home /News /bihar /

बिहार में BJP नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, फायरिंग करते हुए भागे शूटर्स

बिहार में BJP नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, फायरिंग करते हुए भागे शूटर्स

बिहार के सीवान में बीजेपी नेता को गोली मारे जाने के बाद अस्पताल में जमा भीड़

बिहार के सीवान में बीजेपी नेता को गोली मारे जाने के बाद अस्पताल में जमा भीड़

Firing On BJP Leader: बिहार के सीवान में बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार की सुबह इस घटना को सरेआम अंजाम दिया. बीजेपी नेता की चिंताजनक स्थिति देखते हुए पटना रेफर किया गया है.

सीवान. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सीवान (Siwan) से है जहां दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने भाजपा नेता (BJP Leader) को गोली मार दी है. भाजपा नेता और पीडीएस दुकानदार (PDS Dealer) को अपराधियों ने सीने में गोली मारी है. शूटर्स का निशाना बने भाजपा नेता का नाम जनार्दन सिंह है जिनको गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने सीवान सदर अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने गंभीर इस्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है.

घटना सीवान के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह रोज की ही तरह पीडीएस दुकानदार सह भाजपा नेता अपने ही घर के दरवाजे पर थे तभी दो बाइक सवार अपराधी अचानक आये और उनको सीने में गोली मार दी. अपराधियों ने भाजपा नेता को गोली मारने के बाद गांव में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया.

गोली सुनने की आवाज सुनकर जब लोग निकले तो भाग रहे शूटर्स ने ताबडतोड़ फायरिंग की और आराम से भाग निकले. गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

इनपुट- मृत्युंजय कुमार सिंह

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर