सीवान में बेखौफ अपराधियों दो व्यवसायियों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत
Siwan News in Hindi

सीवान में बेखौफ अपराधियों दो व्यवसायियों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत
सीवान में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी व्यवसायी

सीवान में हुई गोलीबारी की पहली घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के बाल बंगरा गांव के समीप की है जबकि दूसरी घटना जिले के पचरूखी क्षेत्र के भवानी मोड़ की है

  • Share this:
रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

सीवान. बिहार के सीवान (Siwan) में अपराधियों ने गोलीबारी (Firing) की दो घटनाओं को अंजाम दिया है. इन दो घटनाओं में जहां एक शख्स की मौत हो गई वहीं दूसरा शख्स बुरी तरीके से जख्मी है. पहली घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के बाल बंगरा गांव के समीप की है जहां जहा जिला परिषद के भावी प्रत्याशी और फर्नीचर व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी.

तीन गोलियां मारकर ली व्यवसायी की जान



दो बाइक सवार अपराधियों ने मुकेश यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में मुकेश को तीन गोलियां लगी. सीवान सदर अस्पताल में आते ही उन्होंने दम तोड़ दी. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. बताया जा रहा है कि मुकेश यादव बालबंगरा अपने फर्नीचर के दुकान पर थे इसी दौरान स्प्लेंडर प्लस बाइक पर सवार दो की संख्या में हथियार लैस अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की और आराम से भाग निकले.
दुकान में घुसकर छड़-गिट्टी विक्रेता को मारी गोली

दूसरी घटना जिले के पचरूखी क्षेत्र के भवानी मोड़ की है जहां अपाची बाइक सवार अपराधियों ने गिट्टी छड़ व्यवसायी नागेंद्र सिंह को गोली मार दी और फरार हो गए. व्यवसायी नागेंद्र सिंह अपनी दुकान में बैठे थे तभी अपराधियों द्वारा सामान मांगा गया. जैसे ही वो सामान देने के लिए उठे तो अपराधियो ने उनको गोली मार दी. आनन-फानन में परिजनों ने उनको इलाज के लिए स्थानीय पचरूखी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया है जहां व्यवसायी का इलाज चल रहा है.

दहशत में लोग

घटना के बाद एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गए है. एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय ने बताया कि घायल व्यवसायी से पूछताछ की जा रही है अपराधियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एक दिन में अपराध की दो बड़ी घटनाओं से लोग सकते में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading