होम /न्यूज /बिहार /

सीवान: बाजार से घर लौट रहे दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत

सीवान: बाजार से घर लौट रहे दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत

सीवान में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स

सीवान में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स

Bihar Crime News: सीवान जिले में हुई इस घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है. गोलीबारी का आरोप गांव के ही युवकों पर लगा है जिसके कारण गांव में तनाव की स्थिति है.

हाइलाइट्स

घटना सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के कचनार गांव के समीप की है
स्थानीय लोगों द्वारा दोनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा गया
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

सीवान. बिहार के सीवान में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी. इस घटना में जहा एक युवक की मौत हो गई वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है. अपराधियों ने उस वक्त दोनों युवकों को गोली मारी जब बाजार से दोनों युवक पैदल अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने दोनों युवकों पर हमला किया और फरार हो गए.

घटना सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के कचनार गांव के समीप की है. इस घटना में कचनार गांव के रहने वाले मुन्ना यादव के पुत्र राकेश कुमार की मौत हो गई है वहीं दूसरा युवक रामा जी यादव के पुत्र सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल सोनू का इलाज सीवान के सदर अस्पताल में चल रहा है. गोली मारने का आरोप गांव के कुछ युवकों पर लगा है लेकिन गोली क्यों मारी गई है, क्या कारण है इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

घटना की सूचना मिलते हैं सिसवन थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश कर रही है. स्थानीय लोगों द्वारा दोनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा गया जहां सीवान सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने एक युवक राकेश कुमार को मृत घोषित कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि आखिर इन दो युवकों की गोली क्यों मारी गई है. इस घटना से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है तो वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Siwan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर