लाइव टीवी

बेलगाम ट्रक ने महिला समेत तीन लोगों को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत


Updated: November 24, 2019, 9:22 AM IST
बेलगाम ट्रक ने महिला समेत तीन लोगों को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत
सीवान में हुए हादसे के बाद सड़क जाम करते लोग

सीवान (Siwan) में हुए इस सड़क हादसे (Road Accident) के बाद आक्रोशित लोगों ने सीवान-मैरवा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है और मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

  • Last Updated: November 24, 2019, 9:22 AM IST
  • Share this:
सीवान. बिहार में एक बार फिर से रफ्तार का कहर (Road Accident) बरपा है. मामला सीवान (Siwan) से जुड़ा है जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में बाइक सवार महिला शांति देवी की घटनास्थल पर ही मौत (Death) हो गई वहीं दो लोग गंभीर हैं जिनकों इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मायके जा रही थी महिला

जख्मी दोनों लोग अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं. घटना सीवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमसीकरी गांव के पास का है. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर महिला सहित तीन लोग जा रहे थे इसी दौरान ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. इस हादसे में मारी गई महिला अपने मायके सीवान जा रही थी. इस सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सीवान- मैरवा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. हादसे के बाद आक्रोशित लोग रोड जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे थे. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझाया जिसके बाद रोड सुचारू रूप से चालू कराया जा सका. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वहीं पुलिस इस हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक की टोह में लगी है.

इनपुट- मृत्युंजय कुमार

ये भी पढ़ें- फिर खराब हुई पटना की हवा, दिल्ली का रिकॉर्ड टूटा
Loading...

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में बरपा अपराधियों का कहर, कारोबारी समेत दो को सरेआम मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...