तेज बारिश से ताश के पत्तों की तरह गिरा मकान, मलबे में तीन दबे

घटना सीवान के गुठनी थाना क्षेत्र की तेंदुआ मोर की है. लोगों ने बताया कि तेज आंधी और बारिश के कारण अचानक मकान गिर गया जिसमें तीन लोग दब गए.

News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 12:09 PM IST
तेज बारिश से ताश के पत्तों की तरह गिरा मकान, मलबे में तीन दबे
सीवान में भारी बारिश से गिरे मकान का मलवा हटाते लोग
News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 12:09 PM IST
बिहार में लगातार हो रही भारी बारिश से लोगों की परेशानियां बढ़ने लगी हैं. राज्य के छह जिले जहां बाढ़ की विभीषिका को झेल रहे हैं वहीं कई जिलों में बारिश से लोगों की जान पर बन आई है. ताजा मामला सीवान से जुड़ा है जहां तेज आंधी और बारिश के कारण मकान गिर गया है.

इस हादसे में तीन लोग मलबे में दब गए हैं. घटना सीवान के गुठनी थाना क्षेत्र की तेंदुआ मोर की है. लोगों ने बताया कि तेज आंधी और बारिश के कारण अचानक मकान गिर गया जिसमें तीन लोग दब गए. किसी तरह से दो लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई.



इस मलबे में अभी भी एक महिला और पशु दबे हुए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगो मौके पर पहुंचे. जेसीबी द्वारा मलबे को हटाया जा रहा है और रेस्क्यू की कोशिश की जा रही है मगर अभी भी महिला इस मलवे में दबी पड़ी है. मकान गिरने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

सीवान में तेज बारिश से मकान गिरा
मामले की जानकारी देता चश्मदीद


ग्रामीणों का कहना है कि अगर प्रशासन तत्परता से काम करता तो जल्दी से महिला को मलबे से निकाला जा सकता था लेकिन प्रशासन द्वारा काफी धीमी गति से कार्य किया जा रहा है.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...